Politics

बुल और बुलडोजर हटाने के लिए समाजवादी पार्टी की सरकार जरूरी : अखिलेश यादव

akhilesh-yadav-said-samajwadi-party-government-is-necessary-to-remove-bulls-and-bulldozers
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Akhilesh Yadav, UP Assembly Election 2022: समाजवादी पार्टी के अध्‍यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव ने रविवार को सत्तारुढ़ भारतीय जनता पार्टी की आलोचना करते हुए आह्वान किया कि प्रदेश से बुल और बुलडोजर हटाने के लिए समाजवादी पार्टी की सरकार जरूरी है. रविवार को प्रतापगढ़ जिले के पट्टी तहसील के राम कोला गांव में एक वैवाहिक समारोह में शामिल होने आये सपा प्रमुख ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश से बुल व बुलडोज़र हटाने के लिए समाजवादी पार्टी की सरकार जरूरी है.

अखिलेश ने कहा कि कुछ लोग देश, धर्म, क्षेत्र, जाति में लोगों को बांट कर अपना उल्लू सीधा कर रहे हैं. उन्‍होंने कहा कि सपा कार्यकर्ताओं का बहुत उत्पीड़न किया जा रहा हैं, उन्हें गंभीर धाराओं के साथ फर्जी मुकदमों में फंसाया जा रहा हैं.

यह भी पढ़ें -: परिवार समेत जहर पीने वाले शख्स को चेक देते फोटो खिंचाने पर घिरीं BJP MLA

यादव ने कहा कि अन्याय करने वालों को चिन्हित करके रखना, समय आने पर जवाब दिया जायगा. प्रतापगढ़ में बढ़ रहे अपराध के बारे में उन्‍होंने कहा कि कुछ दिन पूर्व यहां का एक व्यापारी परिवार सुरक्षा के लिए मुख्यमंत्री से मदद मांगने गया था, उसको मदद तो नहीं मिली वापस आने के बाद उस व्यापारी के दोनों भाइयों को गोलियों से भून दिया गया.

प्रयागराज में हुई एक ही दलित परिवार के चार लोगों की हत्या पर सरकार को दोषी ठहराते हुए पूर्व मुख्‍यमंत्री ने कहा कि मामूली से रास्ते के विवाद में अगर प्रशासन के लोग समझदारी से हल करते तो इतनी निर्मम हत्या नहीं होती.

यह भी पढ़ें -: Reliance Jio यूजर को तगड़ा झटका, 480 रुपये तक महंगे हुए प्लान्स

यादव ने दावा किया कि मुख्यमंत्री बाबा न तो लैपटॉप और न ही स्मार्ट फोन चलाना जानते हैं, ऐसे में वह आप लोगों को लैपटॉप और स्मार्ट फोन नहीं देंगे. सपा प्रमुख ने कहा कि ”यह झूठों की सरकार है, धोखा देकर जनता को मूर्ख बनाती है. सपा की सरकार बनने के बाद युवाओं को रोजगार के अवसर उपलब्ध होंगे.

यह भी पढ़ें -: मस्जिद में कृष्ण की मूर्ति स्थापित करने की महासभा की धमकी के बाद मथुरा में धारा 144 लागू

यह भी पढ़ें -: पोस्टर पर फैन्स ने चढ़ाया दूध तो भड़के सलमान खान, बोले- कई लोगों को पानी नसीब नहीं…

सोर्स – abplive.com.  Akhilesh Yadav


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-