Politics

अखिलेश का पलटवार- तमंचावादी बोलने वाले दे जवाब, किसके साथ 3 घंटे CM योगी ने जेल में पी चाय

Akhilesh Yadav On Yogi Adityanath Government
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Akhilesh Yadav On Yogi Adityanath , Uttar Pradesh Assembly Election 2022: समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने मेरठ में प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए कई अहम बातें कहीं. इस दौरान बीजेपी पर भी अखिलेश यादव ने बड़े आरोप लगाए. अखिलेश यादव ने कहा कि जिस दिन समाजवादी पार्टी और आरएलडी का कार्यक्रम मेरठ में हुआ था, उसी दिन भारतीय जनता पार्टी के होश उड़ गए थे. उन्होंने कहा कि इस बार किसान और यहां का नौजवान चुनाव लड़ रहा है.

अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा को जैसे-जैसे हार सताएगी, वैसे-वैसे बड़े-बड़े नेता यहां आएंगे. हमारे वही पुराने मुद्दे हैं, महंगाई कम हो, बिजली सस्ती हो. अखिलेश यादव ने ये भी दावा किया कि भविष्य में कोई भी कानून के साथ खिलवाड़ नहीं करेगा, अगर किसी ने कानून व्यवस्था को बिगाड़ा तो उसके खिलाफ एक्शन होगा. अखिलेश ने इस दौरान कहा कि कोई भी सीएम तीन घंटे जेल में नहीं रहा होगा. सीएम योगी किस माफिया से मिलने के लिए 3 घंटे जेल में रहे हैं. जो तमंचावादी हमें कह रहे हैं, उन्हें जवाब देना चाहिए कि किसके साथ योगी जी ने तीन घंटे जेल में चाय-नाश्ता किया था.

यह भी पढ़ें -: Bhaiyyu Maharaj आत्महत्या केस में शिष्या पलक समेत दो सेवादार दोषी करार, जानें पूरा मामला…

अखिलेश यादव ने कहा कि ये भारतीय जनता पार्टी के लोग गन्ना, गन्ना कब कहेंगे, भाजपा वाले किसानों की बात कब करेंगे. भाजपा को इतिहास याद होना चाहिए कि सरदार पटेल का पूरा देश में सम्मान है. उन्होंने सीएम योगी पर तंज कसते हुए कहा कि हमारे मुख्यमंत्री टैबलेट नहीं चला पाते हैं, तो ट्वीट कैसे करेंगे. ये इकलौते ऐसे सीएम रहे हैं हैं, जिन पर सबसे ज्यादा मुकदमें थे. भगवान कृष्ण कितनी बार हस्तिनापुर आए. इस बार हस्तिनापुर समाजवादी पार्टी जीतने जा रही है. अखिलेश यादव ने वादा किया कि हम मेरठ में सबसे शानदार ऐतिहासिक किसान स्मारक बनाएंगे.

अखिलेश यादव ने कहा चौधरी चरण सिंह के लिए किसान किसी भी जाति धर्म का हो किसान था. चौधरी चरण सिंह जी को भारत रत्न मिलना चाहिए. वो सिर्फ उनका सम्मान ही नहीं, सभी किसानों का सम्मान होगा. हम और जयंत चौधरी मिलकरके गंगा जमुनी तहजीब को कायम करना चाहते हैं. जो लोग निगेटिव पॉलिटिक्स कर रहे हैं, उन्हें सकारात्मक दिशा में ले जाने का काम हम मिलकर करेंगे.

यह भी पढ़ें -: Bihar : के खेत में जा गिरा सेना का विमान, गांववालों ने कंधे पर उठा सड़क तक पहुंचाया

अखिलेश ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के लोगों ने कहा था कि किसानों की आय दोगुनी करेंगे. महंगाई दोगुनी हो गई है तो किसानों के घरों में खुशहाली कैसे आएगी. हमारे किसानों और गरीबों को बीजेपी मजबूर बना रही है. नौजवान के हाथ में नौकरी नहीं है. न कारखाने लगे, न उद्योग. कोरोना के टाइम में मजदूरों को बीजेपी सरकार ने अनाथ छोड़ दिया. सरकार न दवाई दे पाई, न ऑक्सीजन दे पाई. जिस सरकार को मदद करनी चाहिए थी वो सरकार कहीं दिखाई नहीं दी.

अखिलेश ने कहा कि समाजवादी पार्टी ने किसानों की भलाई के लिए हमेशा काम किया. अखिलेश ने दावा किया आरएलडी और सपा ने तय किया है कि 15 दिनों के भीतर गन्ना का भुगतान होगा. अखिलेश यादव ने फिर 300 यूनिट फ्री बिजली का वादा दोहराया. उन्होंने ये भी कहा कि पुरानी पेंशन स्कीम को सपा की सरकार बनने का फिर लागू किया जाएगा. अखिलेश यादव ने कहा कि सपा और आरएलडी दोनों की तरफ से आपको ये भरोसा दिलाता हूं. फिर सपा को बड़ी जीत दिलाइए. जिससे लोगों को विकास का काम हो सके. सपा के उम्मीदवारों को मेरठ से जिताइए. एक-एक प्रत्याशी को वोट देकर ऐतिहासिक जीत दिलाने में मदद कीजिए.

यह भी पढ़ें -: कथा वाचक ने दिया बिना पढ़े परीक्षा पास करने का मंत्र, Video हुवा वायरल… अब हो रहे है ट्रोल

यह भी पढ़ें -: रवि शास्त्री बोले- मैंने धोनी जैसा शख्स नहीं देखा, अभी तक मेरे पास उनका मोबाइल नंबर नहीं…

सोर्स – abplive.com. Akhilesh Yadav On Yogi Adityanath Government


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-