Politics

UP मैं BJP की प्रचार गाड़ी में फोटो मोदी-योगी की लेकिन चलने लगा अखिलेश यादव का चुनावी धुन

akhilesh-yadav-campaign-on-bjp-election-campaign-bus-in-pilibhit-up
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

प्रदेशों में प्रदेश उत्तर प्रदेश की बात ही कुछ और है, यहां कभी ऐसा कुछ देखने को मिल जाता है जिसकी कल्पना करना भी मुश्किल होता है. ऐसा ही कुछ देखने को मिला पीलीभीत में जहां बीजेपी की प्रचार गाड़ी से सपा का प्रचार होते दिखा. आसपास होर्डिंग में पीएम मोदी की तस्वीर और विकास के दावे लेकिन बीच में लगी एलईडी में चलते मुलायम सिंह, अखिलेश यादव और आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे की तस्वीरों के साथ सपा का प्रचार गाना…ये तो बिलकुल वैसा ही है जैसे शादी किसी और ने की लेकिन सुहागरात कोई और मना गया.

यह भी पढ़ें -: कांग्रेस नेता अरुण यादव ने स्मृति ईरानी पर की विवादित टिप्पणी, पढ़ें विस्तार से

यह भी पढ़ें -: पत्नी के कई लड़कों से संबंध, रोज गाली देती है, वीडियो में आरोप लगाकर पति ने दी जान

यूपी के पत्रकार अनिल तिवारी ने ये वीडियो ट्विटर पर पोस्ट किया है जिसके बाद से सोशल मीडिया पर ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में बीजेपी का प्रचार करने वाली एलईडी युक्त गाड़ी का ड्राइवर बोलते हुए सुना जा सकता है कि हम सपा के हैं. जो भी ये वीडियो देख रहा उसकी हंसी नहीं रूक रही. मतलब खर्चा बीजेपी लेकिन प्रचार सपा का.. हींग लगी ना फिटकिरी, रंग चोखा ही चोखा. मौज ही मौज.. किसी पार्टी को और क्या चाहिए.

बहरहाल सपाईयों ने वैसे ही आज बीजेपी की नाक में दम कर रखा है. सुबह-सुबह चौक चौराहों से लेकर अखबार के फ्रंट पेज तक अखिलेश यादव की तस्वीर वाली फोटो और उसके साथ चार महीने के टाइमर के साथ संदेश हम आ रहे हैं ने लखनऊ में हलचल मचा दी है.

यह भी पढ़ें -: सारा अली खान ने अमित शाह को किया बर्थडे विश, हुवी ट्रोल

गौरतलब है कि अगले साल यूपी में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं जिसको लेकर सूबे की चार बड़ी पार्टियां बीजेपी, कांग्रेस, सपा और बसपा ने पूरी ताकत झोंक रखी है. जमकर पैसा बहाया जा रहा है. छोटी पार्टियों से गठबंधन का दौर जारी है. पार्टियां जोड़-घटा, गुणा-गणित बिठा रही है कि कैसे सबसे बड़े सूबे की सत्ता हासिल की जाए. देखना दिलचस्प होगा कि यूपी की राजनीति का ऊंट इस बार किस करवट बैठेगा.

यह भी पढ़ें -: इतिहास मैं पहली बार हवाई जहाज के ईंधन से भी ज्यादा हो गया पेट्रोल-डीजल के दामों का ‘विकास’

यह भी पढ़ें -: संयुक्त किसान मोर्चा से योगेंद्र यादव के सस्पेंड होने पर बोले राकेश टिकैत, पढ़ें विस्तार से…

सोर्स – smart.livehindustan.com


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-