Politics

BJP नेता हरिनारायण राजभर का दावा- भविष्य में उत्तर प्रदेश के CM होंगे  एके शर्मा

ak-sharma-can-be-the-future-chief-minister-announced-harinarayan-rajbhar
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

बीजेपी ने भले ही उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया हो, लेकिन जैसे जैसे चुनाव नजदीक आते जा रहे हैं, पार्टी में सीएम चेहरे को लेकर अलग-अलग आवाजें उठने लगी हैं. दरअसल, बीजेपी के पूर्व सांसद ने दावा किया है कि पीएम मोदी के करीबी और उत्तर प्रदेश बीजेपी के उपाध्यक्ष एके शर्मा भविष्य के मुख्यमंत्री हो सकते हैं.

मऊ से बीजेपी के पूर्व सांसद हरिनारायण राजभर ने भरी सभा में ये ऐलान किया. हरिनारायण राजभर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इतना ही नहीं इसके साथ एक बार फिर यह सवाल उठने लगा है कि आखिर उत्तर प्रदेश में सीएम कौन बनेगा? हरिनारायण राजभर वीडियो में कहते दिख रहे हैं कि आने वाले भविष्य में एके शर्मा मुख्यमंत्री हो सकते हैं.

यह भी पढ़ें -: सिक्योरिटी में चूक नहीं, अन्नदाता के दिल में जगह नहीं बची : सूर्य प्रताप सिंह

उन्होंने मंच से संकल्प लिया कि हम जीवन में बचे हुए समय में शर्मा जी को मुख्यमंत्री बनाने के लिए काम करेंगे. उत्तर प्रदेश में जल्द चुनाव तारीखों का ऐलान हो सकता है. ऐसे में पूर्व सांसद का बयान ऐसे वक्त पर आया, जब सभी पार्टियां अपनी पूरी ताकत लगा रही हैं. अभी तक बीजेपी यही कह रही है कि वह सीएम योगी के नेतृत्व में चुनाव लड़ा जाएगा.

पीएम मोदी, अमित शाह जैसे नेता भी यही कह रहे हैं. हालांकि, हरिनारायण ने एक अलग बहस छेड़ दी है, हालांकि, बीजेपी ने इस पर जवाब देने से इनकार कर दिया.

यह भी पढ़ें -: बजरंग दल ने काशी के गंगा घाट पर लगाए पोस्टर- गैर-हिंदुओं का प्रवेश प्रतिबंधित

यूपी के लिए योगी हैं उपयोगी- पीएम मोदी पीएम मोदी ने शाहजहांपुर की रैली में 19 दिसंबर को जब सीएम योगी के बारे में बयान दिया तो उत्तर प्रदेश में सीएम कौन बनेगा, इस पर बहस थम गई थी. पीएम मोदी ने गंगा एक्सप्रेसवे का शिलान्यास करने के बाद नारा दिया था कि यूपी+योगी- उपयोगी.

वहीं, अब हरिनारायण राजभर के वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए संजय सिंह ने ट्वीट किया, इसका मतलब है कि योगी अनुपयोगी हैं और शर्मा जी उपयोगी हैं. वहीं, कांग्रेस ने भी बीजेपी पर सवाल उठाए हैं.

यह भी पढ़ें -: हरीश रावत की सभा मैं मंच पर छुरा लेकर पहुंचा शख्स… मची अफरा तफरी, जानें पूरा मामला…

यह भी पढ़ें -: PM मोदी की सुरक्षा मामले मैं गृह मंत्रालय का ऐक्शन- 5 जिलों के एसपी तलब, 150 पर एफआईआर…

सोर्स – aajtak.in


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-