Politics

टिकट न मिलने पर फूट-फूटकर रोए BJP नेता, कहा- भ्रूण में ही कर दी गई मेरी हत्या

BJP Leader Digambar Dhakrey Cried
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

BJP Leader Digambar Dhakrey Cried : जैसे-जैसे विधानसभा चुनाव की तारीख नज़दीक आ रही है, सभी पार्टियां अपने चुनावी उम्मीदवारों ने नाम की लिस्ट जारी कर रही हैं. उम्मीदवारों की इन लिस्ट से वोटर जितने उत्साहित रहते हैं उससे कहीं ज़्यादा टिकट मिलने की उम्मीद लगा रहे प्रत्याशी. लिस्ट में नाम आया तो क्या कहने और नाम नहीं आया तो अक्सर पार्टी के प्रति नाराज़गी दिखाई जाती है.

शुक्रवार आगरा के बीजेपी नेता की ऐसी ही प्रतिक्रिया दिखाई दी, जब टिकट न मिलने का दर्द उनकी आंखों से झलक पड़ा. भाजपा ने यूपी चुनावों के लिए अपने उम्मीदवारों की लिस्ट जारी की थी, जिसमें भारतीय जनता पार्टी के सेवादार दिगंबर सिंह ढाकरे को टिकट नहीं दिया गया.

यह भी पढ़ें -: महात्मा गांधी की हत्या पर बनी नई फिल्म पर बवाल, नाथूराम गोडसे के रोल में है ये सांसद…

आगरा में दिगंबर सिंह ढाकरे को फूट-फूट कर रोता देखा गाय. उन्होंने अपना दर्द बयान करते हुए कहा कि पार्टी ने उन्हें टिकट नहीं देकर, धोखा दिया है. दिगंबर सिंह ढाकरे ने कहा कि राजनीतिक षड़यंत्रकारियों ने मुझे पैदा होने से पहले ही ख़त्म कर दिया. भ्रूण में ही मेरी हत्या कर दी गई है.

BJP Leader Digambar Dhakrey Cried

यह भी पढ़ें -: सचिन के फैन सुधीर के साथ मारपीट, बोले- जिस थाने का किया था उद्घाटन उसी के अंदर…

उन्होंने कहा कि भाजपा ने खेरागढ़ की जनता और कार्यकर्ताओं के साथ धोखा किया है. भले ही दिगंबर सिंह ढाकरे को बीजेपी से टिकट न मिला हो, लेकिन वह फिर भी चुनावी मैदान में उतर रहे हैं. उन्होंने खेरागढ़ विधानसभा सीट से निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में नामांकन पत्र दाखिल कर दिया है.

दिगम्बर सिंह ढाकरे इसके पहले बसपा से मेयर का चुनाव लड़ चुके हैं. आपको बता दें कि बीजेपी ने खेरागढ़ विधानसभा सीट से भगवान सिंह कुशवाह को टिकट दिया है.

यह भी पढ़ें -: अरविंद केजरीवाल के खिलाफ मानहानि का केस करेंगे चरणजीत चन्नी, जानें पूरा मामला…

यह भी पढ़ें -: Yati Narsinghanand के ख़िलाफ़ अटॉर्नी जनरल ने अवमानना का मुकदमा चलाने की अनुमति दी

सोर्स – aajtak.in. BJP Leader Digambar Dhakrey Cried


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-