Politics

अब PM मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में भी शुरू हुवा अग्निपथ योजना का विरोध

agneepath-scheme-agniveer-protest-in-varanasi
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

वाराणसी में शुक्रवार सुबह अग्निपथ योजना के खिलाफ विरोध प्रदर्शन शुरू हुआ। प्रदर्शन करने के लिए युवा भारी संख्या में वाराणसी कैंट स्टेशन पहुंचे। युवकों ने सवारी वाहनों के शीशे तोड़े और प्रदर्शन शुरू किया। साथ ही इंग्लिशिया लाइन, कैंट स्टेशन के सामने मुख्य मार्ग पर भी प्रदर्शन किया। कैंट स्टेशन परिसर में प्रवेश से रोकने पर भड़के युवकों ने प्रदर्शन किया।

रोडवेज के पास भी युवकों ने भीड़ जमा की। युवकों ने पत्थरबाजी की। बाहर से लगातार युवकों की भीड़ स्टेशन में आ रही है। भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है। युवाओं ने दुकानों में लूटपाट की। वहीं इंग्लिशिया लाइन पर पथराव भी किया गया।

ये भी पढ़ें -: बुलडोजर एक्शन पर सुप्रीम कोर्ट का UP सरकार को नोटिस, 3 दिन में हलफनामा दायर करने का आदेश

शुक्रवार सुबह पूर्वांचल के अलग-अलग जिलों से कैंट रेलवे स्टेशन युवाओं की भीड़ पहुंची। सभी ने स्टेशन परिसर के बाहर प्रदर्शन किया। नारेबाजी के साथ जमकर हंगामा किया। पुलिस ने कैंट स्टेशन घेर लिया है और सेना भर्ती कार्यालय की ओर जाने वाले रास्ते को सील कर दिया है। साथ ही प्रशासन ने अपील की है शांति बनाए रखें। प्रशासन ने युवाओं और उनके अभिभावकों से भी अनुरोध किया।

वहीं दूसरी ओर बलिया में भी जमकर हंगामा हुआ और युवाओं ने एक ट्रेन को आग लगा दी। वाराणसी के युवकों ने शुक्रवार की सुबह अग्निवीर योजना के विरोध में बलिया रेलवे स्टेशन पर हंगामा किया। बलिया में भी युवकों ने धरना प्रदर्शन किया।

ये भी पढ़ें -: कश्मीरी पंडितों और मॉब लिंचिंग साई पल्लवी ने दिया बड़ा बयान, पढ़ें विस्तार से…

प्रदर्शनकारियों ने दो ट्रेनों में तोड़फोड़ की। प्लेटफार्म की दुकानों और निजी बसों को भी तोड़ दिया गया है। वहीं, एक प्रदर्शनकारी को हिरासत में लिया गया है। सूत्रों के मुताबिक बलिया के रेलवे स्टेशन पर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को खदेड़ दिया। सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं।

ये भी पढ़ें -: गोरखपुर तक पहुचा अग्निपथ योजना का विरोध, सड़क पर उतरे छात्र बोले- ये धोखा है…

ये भी पढ़ें -: नेताओं पर भड़के युवा-हम गोली खाने को करें 4 साल की नौकरी, ये AC में बैठे करेंगे 40 साल राज

ये भी पढ़ें -: देश के मुसलमानों से बोले विशाल ददलानी- आपका दर्द हमारा भी, देश की राजनीति पर शर्मिंदा हूं

सोर्स – livehindustan.com


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-