World Entertainment

अजीबोगरीब तरीके से जिम करते दिखे तालिबानी तो अदनान सामी का अमेरिका पर तंज- इनसे हार गए…

adnan-sami-shares-taliban-video-says-shame-on-us
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

तालिबान ने अफगानिस्तान पर कब्जा कर लिया है और चप्पे-चप्पे पर वह नजर आ रहे हैं. तालिबान ने राष्ट्रपति के महल पर कब्जा कर लिया है. इस महल से उनके कई वीडियो वायरल हो रहे हैं. ऐसा ही एक जिम वीडियो है जो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है. इस वीडियो में तालिबानी जिम कर रहे हैं लेकिन वह सही से नहीं कर पा रहे हैं. इसी बात को लेकर सिंगर अदनान सामी ने अमेरिका पर तंज कसा है. अदनान सामी ने ट्वीट किया है और यह खूब पढ़ा भी जा रहा है.

अदनान ने तालिबानियों का जिम वीडियो शेयर किया है जिसमें वह बहुत ही अजीबोगरीब तरीके से जिम कर रहे हैं. इस बात को उन्होने अमेरिका से जोड़ा है. अदनान सामी ने अमेरिका पर तंज कसते हुए कहा, ‘डियर अमेरिका, तुम इन लोगों से हार गए??!! अफगानिस्तान. शर्म करो अमेरिका.’ इस तरह उन्होंने अफगानिस्तान के हालात को लेकर ट्वीट किया है. इस ट्वीट को खूब पढ़ा जा रहा है.

ये भी पढ़ें -: BJP विधायक ने पेट्रोल की बोतल फ्री में देने का लालच देकर जुटाई भीड़, मची भगदड़

ये भी पढ़ें -: स्वामी बोले- अब भारत पर हमला करेगा तालिबान, राणा अय्यूब ने पूछा- इसपर मोदीजी का क्या कहना है?

ये भी पढ़ें -: फ़ाइन भरने के लिए बेटे का गुल्लक लाया था ऑटोवाला, पुलिसवाले ने दिलदारी दिखाई और फ़ाइन भर दिया

बॉलीवुड सितारे अफगानिस्तान के हालात पर लगातार रिएक्शन आ रहे हैं. स्वरा भास्कर, जावेद अख्तर और राम गोपाल वर्मा ने अपने ट्वीट्स के जरिये अफगानिस्ता में तालिबान के कब्जे को लेकर अपना पक्ष रखा है. राम गोपाल वर्मा ने तो टॉय कार चलाते हुए तालिबानियों का वीडियो शेयर किया है जबकि जावेद अख्तर ने पश्चिमी देशों को अफगानिस्तान के हालात पर शर्म आने के लिए कहा है.

ये भी पढ़ें -: केकेआर से जुड़े 2 युवा स्टार, केकेआर ने लिखा- ‘हमारे करन और अर्जुन वापस आ गए’

ये भी पढ़ें -: 2013 के मुज़फ़्फ़रनगर दंगे भड़काने के लिए भाजपा विधायक के ख़िलाफ़ आरोप तय

सोर्स – ndtv.in


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-