Politics

कांग्रेस छोड़ चुकी अदिति सिंह के पति अंगद को पार्टी ने नहीं दिया टिकट, बोले- निर्दलीय लड़ेंगे

Aditi Singh Husband Angad, Aditi Singh Attacks Priyanka Gandhi
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Aditi Singh Husband Angad : नवांशहर विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस के जिला योजना बोर्ड के चेयरमैन सतवीर सिंह पल्ली झिक्की को टिकट देकर कांग्रेस हाईकमान ने उन पर विश्वास जताया है। सतवीर को टिकट मिलते ही विधायक अंगद सिंह ने बागी सुर अपना लिया है। कांग्रेस की ओर से जारी सूची के 10 मिनट बाद ही अंगद सिंह ने नवांशहर से आजाद लड़ने की घोषणा कर दी है।

बता दें, अंगद सिंह अदिति सिंह के पति हैं। अदिति सिंह यूपी में कांग्रेस विधायक रह चुकी हैं, लेकिन वह पार्टी छोड़ चुकी हैं। पहले ही कयास लगाए जा रहे थे कि अंगद सिंह का टिकट कट सकता है। आजाद लड़ने की घोषणा के बाद अंगद सिंह की ओर से सोमवार को एक कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें -: मौलाना तौकीर रजा की बहू निदा खान BJP में शामिल, कही ये बात…

नवांशहर विधानसभा क्षेत्र से संबंधित कांग्रेसी नेता व कार्यकर्ताओं को इसमें हिस्सा लेने के लिए बुलावा भेजा गया है। यही नहीं, बल्कि गांवों के सरपंच, जिला परिषद के सदस्य, पार्षदों को भी बुलाया गया है। इससे पहले भी कुछ दिन पहले कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व कांग्रेस के कार्यकर्ता जुटे थे व अंगद को कांग्रेस से टिकट दिलवाने के लिए कांग्रेस हाईकमान से गुजारिश की थी। इसके बावजूद कांग्रेस हाईकमान की ओर से अंगद सिंह को टिकट देने की घोषणा नहीं की।

Aditi Singh Husband Angad

यह भी पढ़ें -: BJP MLA महेश त्रिवेदी के खिलाफ FIR दर्ज- विरोधियों को लाठियों से पीटने के लिए कह रहे थे

वहीं, जिला योजना बोर्ड के चेयरमैन सतवीर सिंह पल्ली झिक्की ने फेसबुक पर पोस्ट डालकर कहा था कि उनके पिता कांग्रेसी थे और वो भी कांग्रेसी ही हैं। गौरतलब है कि कैप्टन की ओर से कांग्रेस छोड़ देने के बाद अपनी खुद की पार्टी बना ली गई गई थी व सतवीर सिंह उस पार्टी में चले गए थे।

पंजाब लोक कांग्रेस की ओर से उन्हें नवांशहर से प्रत्याशी भी बनाया गया था, पर उन्होंने चुनाव लड़ने से इन्कार कर दिया था। कांग्रेस की ओर से रविवार देर शाम कांग्रेस प्रत्याशियों की तीसरी लिस्ट जारी कर दी गई, जिसमें सतवीर का नाम है।

यह भी पढ़ें -: गोडसे पर बोले संजय राउत- असली हिंदुत्ववादी होता तो जिन्ना को गोली मारता, गांधी को क्यों मारी

यह भी पढ़ें -: मणिपुर में BJP ने किया उम्‍मीदवारों का ऐलान, टिकट न मिलने पर कई जगह विरोध और इस्‍तीफे

सोर्स – jagran.com. Aditi Singh Husband Angad


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-