Politics

पति का टिकट कटने पर भावुक हुवी अदिति सिंह- बिन बाप की बेटी को प्रियंका गांधी कर रहीं परेशान

Aditi Singh Husband Angad, Aditi Singh Attacks Priyanka Gandhi
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Aditi Singh Attacks Priyanka Gandhi : अदिति सिंह (Aditi Singh) ने प्रियंका गांधी पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि बिना बाप की बेटी को प्रियंका गांधी परेशान कर रही हैं. अदिति सिंह ने हाल ही में कांग्रेस का दामन छोड़कर बीजेपी ज्वाइन की है. उनके पति अंगद सिंह पंजाब चुनाव 2022 के लिए कांग्रेस से टिकट मांग रहे थे, लेकिन कांग्रेस ने उनको टिकट नहीं दिया, इसपर अदिति सिंह का बयान आया है.

बता दें कि अदिति कांग्रेस के दिग्गज नेता रहे अखिलेश कुमार सिंह की बेटी हैं. उनका सितंबर 2019 में निधन हो गया था. उत्तर प्रदेश के रायबरेली में अदिति सिंह ने कहा कि बिन बाप की बेटी को प्रियंका परेशान कर रही हैं. अदिति सिंह ने आरोप लगाया कि प्रियंका गांधी ने उनके पति पर प्रेशर बनाया था कि वह मेरे खिलाफ बयान दें, तब उनको टिकट दिया जाएगा.

यह भी पढ़ें -: अब 9 से 12वीं कक्षा के छात्र इस स्कूल में दाखिला लेकर सेना में भर्ती होने की तैयारी कर सकेंगे…

कांग्रेस के नारे ‘लड़की हूं, लड़ सकती हूं’ पर कटाक्ष करते हुए अदिति सिंह ने कहा कि मैं लड़की हूं और लगातार लड़ ही रही हूं. अदित सिंह के पति अंगद सिंह कांग्रेस से ही नवांशहर से विधायक हैं. लेकिन अदिति सिंह के बीजेपी में जाने के बाद पंजाब में कांग्रेस ने उनको टिकट नहीं दिया. बाद में अंगद सिंह ने नवांशहर से ही निर्दलीय पर्चा भरने का फैसला लिया.

अदिति सिंह को बीजेपी ने रायबरेली की सदर सीट पर उम्मीदवार बनाया है. यह कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र और गांधी परिवार के गढ़ में आती है. अदिति सिंह के खिलाफ सपा ने राम प्रताप यादव उर्फ आरपी यादव को टिकट दिया है. फिलहाल कांग्रेस ने यहां से अपने पत्ते नहीं खोले हैं.

यह भी पढ़ें -: बजट 2022: जानिए क्या सस्ता हुवा और क्या महंगा? यहाँ देखें पूरी लिस्ट…

raebareli-congress-rebel-mla-aditi-singh-bjp-joining-political-effect-dinesh-singh

अदिति सिंह पहले भी प्रियंका गांधी पर निशाना साधती रही हैं. जब प्रियंका ने इशारों-इशारों में कहा था कि वह ही यूपी में कांग्रेस का सीएम फेस हैं तो इसपर अदिति सिंह ने कहा था कि प्रियंका को सीएम फेस बनने का हक है. लेकिन बनने के लिए वह सीटें कहां से लाएंगी?

यह भी पढ़ें -: पूर्व IPS अफसर के घर आयकर का छापा, बेसमेंट में मिले 600 से अधिक लॉकर…

यह भी पढ़ें -: डीजे बंद कराने पहुँची पुलिस तो युवक बोला- ‘मंत्री का भतीजा हूं, जो उखाड़ना है… उखाड़ लो’- Video

सोर्स – aajtak.in. Aditi Singh Attacks Priyanka Gandhi


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-