Entertainment

कंगना रनौत से ब्रेकअप के बाद बुरी तरह परेशान थे अध्ययन सुमन,पापा शेखर सुमन ने कहा…

adhyayan-suman-recalls-toxic-relationship-with-kangana-ranaut
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और फेमस एक्टर शेखर सुमन (Shekhar Suman) के बेटे अध्ययन सुमन (Adhyayan Suman) ने एक साथ फिल्म ‘राज:द मिस्ट्री कंटीन्यू’ (Raaz:The Mystery Continues) में काम किया था. कंगना और अध्ययन रिलेशनशिप में भी रहे. लंबे समय बाद एक्टर ने अपने कड़वाहट भरे रिलेशनशिप और ब्रेकअप के बारे में खुलकर बताया.

मीडिया को दिए एक ताजा इंटरव्यू में अध्ययन सुमन ने कंगना रनौत का नाम लिए बगैर 2016 में दिए इंटरव्यू के बारे में बात की. एक्टर ने बताया कि कैसे उन्हें फ्लॉप एक्टर और पब्लिसिटी का भूखा बताया गया था. जब उनसे पूछा गया कि क्या उनका रिलेशनशिप कड़वाहट भरा था तो उन्होंने कहा ‘हां, बिलकुल’. बॉलीवुड बबल से बात करते हुए अध्ययन ने कहा ‘मुझे लगता है कि उस रिलेशनशिप की वजह से इमोशनली मैं बहुत परेशान रहा. यंग होने की वजह से उसका असर काफी समय तक मुझपर रहा. बहुत सालों तक जो कुछ चीजें हुईं, उससे बाहर निकलने में मुझे काफी दिक्कत हुई. अब लगता है कि मैंने ऐसा होने ही क्यों किया ?

ये भी पढ़ें -: लव जिहाद कानून को हाईकोर्ट ने रोका, गुजरात सरकार ने जवाब मैं कही ये बात…,पढ़ें विस्तार से

अध्ययन बताते हैं ‘आखिरकार लड़ाई उस इंसान के साथ नहीं थी, ये लड़ाई खुद से थी, और आप खुद से हमेशा यही कहते रहे कि मैंने रोक दिया होता या नहीं किया होता. मैंने क्यों नहीं बात सुनी. निश्चित तौर पर मैं इमोशनली बहुत ही उथल-पुथल भरे दौर से गुजरा.

अध्ययन सुमन ने अपने पापा शेखर सुमन के उन शब्दों के बारे में भी बताया जिससे उन्हें इस मुश्किल से बाहर निकलने में काफी सहायता मिली. मेरे पापा हमेशा मुझसे कहते ‘कि कोई भी अच्छा या बुरा नहीं होता. जब आप किसी के साथ रिलेशनशिप में आते तो हैं पर शायद एक दूसरे के लिए बने ही नहीं होते. और यही सोचकर फिर मैं जिंदगी में आगे बढ़ा’.

ये भी पढ़ें -: पूर्व IPS अमिताभ ठाकुर को UP पुलिस ने किया गिरफ्तार, जाने पूरा मामला…

बता दें कि पिछले साल जब बॉलीवुड में ड्रग्स रैकेट के बारे में नॉरकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की जांच चल रही थी तब कंगना को लेकर दिए गए अध्ययन का एक पुराना इंटरव्यू सामने आया था. 2016 में दिए गए इंटरव्यू में अध्यन ने दावा किया था कि कंगना कोकीन और हशीश जैसे ड्रग्स लेती हैं.

उस वक्त अध्ययन ने ट्वीट कर कहा था कि ‘उन्हें इन सब मामले से दूर रखा जाए. 2016 में दिए गए इंटरव्यू मामले में मुझे घसीटना बंद करो. मैं अपनी लाइफ के उस डार्कफेज में जाना नहीं चाहता, प्लीज,प्लीज मैं आगे बढ़ चुका हूं’.

ये भी पढ़ें -: अफगानिस्तान के मंत्री जर्मनी में कर रहे है पिज्जा डिलीवरी, लोगों ने कही ये बात…

ये भी पढ़ें -: मह‍िला का पुल‍िसकर्मी पर आरोप- खुद को अव‍िवाह‍ित बताकर क‍िया रेप, पत‍ि छोड़ने को क‍िया मजबूर

सोर्स – hindi.news18.com


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-