India

कोल्ड ड्रिंक, कूलर और बढ़िया भोजन देकर रेप आरोपी का VIP ट्रीटमेंट कर रही UP पुलिस

accused-of-rape-who-came-from-jail-in-bulandshahr-district-hospital-did-not-get-vip-treatment
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

यूपी के बुलंदशहर का जिला अस्पताल एक बार फिर सुर्ख़ियों में है। अस्पताल में रेप के आरोपी को वीआईपी ट्रीटमेंट देने का मामला सामने आया है। एक तरफ जहां हादसे में घायल हुए मरीजों को बेड तक भी उपलब्ध नहीं हो पाया है। वहीं, रेप के आरोपी के लिए बेड के साथ कूलर की भी व्यवस्था की गई।

बता दें, श्याम बिहारी नाम के एक शख्स पर एक नाबालिग के साथ रेप के मामले में करीब तीन माह पहले सिटी कोतवाली में मुकदमा दर्ज हुआ था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया। कोर्ट ने रेप के आरोपी श्याम बिहारी को जेल भेज दिया था। बताया गया है जेल में श्याम बिहारी को सांस लेने में तकलीफ हुई तो जेल प्रशासन ने सोमवार को श्याम बिहारी को इलाज के लिए जिला अस्पताल में एडमिट कराया। जहां उसका इलाज प्राइवेट वार्ड में किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें -: अन्ना हजारे का उद्धव सरकार पर हमला, बोले- मंदिर नहीं खोले, तो करेंगे आंदोलन

बड़ी बात ये कि जेल मैनुअल के अनुसार सुविधा देने के नियमों के बावजूद, आरोपी को खाने और रहने की तमाम सुविधाएं दी गई हैं। खबर मीडिया में आने के बाद अस्पताल प्रशासन ने आनन फानन में श्याम बिहारी को दिल्ली के लिए रेफर कर दिया। जिसके बाद अस्पताल प्रशासन पर सवाल खड़े हो रहे है। उधर इस मामले में एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने बतायाा कि आपके द्वारा मामलााा संज्ञान में लाया गया है इस पूरे मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

accused-of-rape-who-came-from-jail-in-bulandshahr-district-hospital-did-not-get-vip-treatment

ये भी पढ़ें -: गहना वशिष्ठ ने फटे कपड़ों के साथ शेयर की फ़ोटो, बोलीं- पुलिसवालों ने की ऐसी हालत

एक तरफ जहां रेप के आरेापी के लिए प्राईवेट वार्ड दिया गया। वहीं, सड़क हादसे में घायल हुए लोगों को अस्पताल में बेड तक उपलब्ध नहीं हो पाए। सड़क हादसा सिकंदराबाद में हुआ है। आरोपी की सुरक्षा में तैनात सिपाही ने वीआईपी ट्रीटमेंट की जानकारी होने से इंकार किया है। जिला अस्पताल प्रभारी सीएमएस राजीव प्रसाद ने बताया कि कमरे में पंखा लगा है। ऑक्सीजन लेवल कम होने की वजह से उसे दिल्ली के लिए रेफर किया गया है।

ये भी पढ़ें -: पूर्व IPS अमिताभ ठाकुर से मिलने पहुंचीं पत्नी, पुलिस से हुई तकरार

ये भी पढ़ें -: लाठीचार्ज पर बोले टिकैत- देश में ‘सरकारी तालिबानों’ का कब्जा, कमांडर भी दे रहे सिर फोड़ने के आदेश

सोर्स – navbharattimes.indiatimes.com


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-