India

डीजे बंद कराने पहुँची पुलिस तो युवक बोला- ‘मंत्री का भतीजा हूं, जो उखाड़ना है… उखाड़ लो’- Video

abusing-the-madhya-pradesh-police-who-came-to-stop-the-dj-playing
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

नेताओं के रिश्तेदारों के धौंस को तो आपने कई बार देखा होगा। ये भी सुना होगा कि चाचा हमारे विधायक हैं। पुलिस के सामने अक्सर नेताओं, मंत्रियों के रिश्तेदारों के पास धमकाने का सबसे बड़ा यही हथियार होता है। इसी तरह का एक वीडियो इस वक्त वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवक खुद को मंत्री का भतीजा बताते हुए पुलिस वालों को नौकर कहता है और अपशब्द बोलता है।

“हम सरकार हैं और तुम नौकर”: ‘सरकार हमारी है और हम ही सरकार हैं। ये महेंद्र सिंह सिसोदिया का भतीजा बैठा है। आप बुलाइए, टीआई कौन है यहां। हां बुलाइए। शासन हम है, तुम नौकर हो हमारे। कह देना पंचायत मंत्री का भतीजा बैठा है यहां, जो उखाड़ना है उखाड़ लो।।’ खुद को पंचायत मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया का भतीजा बताकर एक युवक ने डीजे बंद करवाने पहुंचे पुलिस वालों को कुछ इस अंदाज में धमकाया कि पुलिस वहां से लौट गई।

यह भी पढ़ें -: Maharashtra News: अन्ना हजारे ने महाराष्ट्र सरकार पर बोला हमला, जानें क्या है मामला…

माहौल देखकर वापस लौट गये पुलिस वाले: दरअसल मध्य प्रदेश के राजगढ़ में एक शादी समारोह के दौरान देर रात तक डीजे बजता रहा। जिसे बंद कराने पहुंची पुलिस को उदयराज सिंह नाम के युवक ने धमकाया, बदतमीजी की, अपशब्द बोला और फिर खुद को पंचायत मंत्री का भतीजा बताया। धमकी या माहौल देखकर पुलिस वाले वहां से लौट तो गए लेकिन ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

यह भी पढ़ें -: लखनऊ की सरोजनी नगर सीट से चुनाव लड़ेंगे PM मोदी के हमशक्ल अभिनंदन पाठक, ये ट्रेनों में खीरा…

“मंत्री ने कहा- युवक मेरा भतीजा नहीं”: वीडियो वायरल होने के बाद मामला एसपी और मंत्री जी के पास तक भी पहुंचा। रिपोर्ट्स के अनुसार मंत्री जी ने कहा कि युवक उनका भतीजा नहीं है। पुलिस भी अब युवक पर FIR दर्ज कर कार्रवाई का मन बना ही रही थी कि उदयराज सिंह को अपनी गलती का एहसास हुआ और उन्होंने मीडिया के सामने आकर माफी मांग ली।

पुलिस को धमकाने वाले उदयराज सिंह ने कहा कि मैं उनका भतीजा नहीं हूं, वो हमारे इलाके के विधायक हैं। आवेश में आकर मैंने कुछ ज्यादा बोल दिया, उसके लिए मैं माफी चाहता हूं। अब पुलिस ने उदयराजसिंह पर धारा 294, 355, 353, 506 व 188 आइपीसी के तहत मामला दर्ज कर लिया है। साथ ही डीजे वाले पर कोलाहल अधिनियम व 188 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें -: हिंदुस्तानी भाऊ गिरफ्तार, मुंबई की धारावी पुलिस ने किया गिरफ्तार, जानें पूरा मामला…

यह भी पढ़ें -: Budget 2022: बजट पर सोशल मीडिया मैं मीम की भरमार- ये कोई तरीका है ‘भीख’ मांगने का…

सोर्स – jansatta.com


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-