Politics

पंजाब में चुनाव जीतने के साथ ही एक्शन में ‘आप’, विधायकों ने सरकारी दफ्तरों पर मारे छापे

aap-mlas-raid-govt-offices-and-civil-hospitals-in-moga-punjab-said-corrupt-officials-will-be-first-target
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

पंजाब में चुनाव जीतने के साथ ही आम आदमी पार्टी एक्शन में आ गई है। दिल्ली की तर्ज पर आम आदमी पार्टी के नेताओं ने सरकारी दफ्तरों और अस्पतालों में छापेमारी शुरू कर दी है। मंगलवार को पंजाब के मोगा जिले में आम आदमी पार्टी के चार विधायकों ने कई सरकारी दफ्तरों और सिविल अस्पताल पर छापेमारी कर वहां मिलने वाली सेवाओं का जायजा लिया।

नहाल सिंह वाला से विधायक मंजीत सिंह बिलासपुर, धरमकोट से विधायक देवेंदर सिंह धोस, बाघापुराना से विधायक अमरपाल सिंह सुखंड और डॉ अमरप्रीत कौर ने डिप्टी कमिश्नर हरीश नायर और एसएसपी चरणजीत सिंह सोहल से भी मुलाकात की।

ये भी पढ़ें -: धोखाधड़ी के मामले में शिल्पा शेट्टी की मां सुनंदा के खिलाफ जारी हुआ वारंट, कोर्ट ने भेजा समन

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस अधिकारियों से मिलकर इन नवनिर्वाचित विधायकों ने उन अफसरों की शिकायत की है जो जनता को परेशान करते हैं। मीडिया से बात करते हुए विधायकों ने कहा कि जो अधिकारी लंबे समय से एक ही जगह पर टिके हुए हैं उनका ट्रांसफर किया जाएगा। इसके बाद सरकारी ठेकेदारों का नंबर आएगा। अस्पतालों में चेंकिंग के दौरान उन्होंने पाया कि अस्पतालों में प्राथमिक स्तर की सुविधाएं भी मौजूद नहीं है लेकिन उन्होंने कहा कि वो प्रशासनिक मामलों में नहीं पड़ेंगे।

ये भी पढ़ें -: BJP नेता विजय गोयल के साथ झपटमारी, मोबाइल छीन ले गए बदमाश

ये भी पढ़ें -: चोरों की गैंग: सैलरी पर करते थे काम, कॉर्पोरेट कंपनी की तरह मिला था टारगेट, इंसेंटिव भी

गौरतलब है कि भगवंत मान ने पंजाब की जनता से वादा किया था कि अगर पंजाब में उनकी सरकार जीतकर आती है तो आम आदमी पार्टी एक अच्छी कैबिनेट बनाएगी और एतिहासिक फैसले लेगी। जानकारी के मुताबिक भगवंत मान 16 मार्च को मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे। उन्होंने अपील की है कि उस दिन सभी लोग पीले रंग की पगड़ी और महिलाएं पीले रंग की शॉल पहनें। भगवंत मान का शपथ ग्रहण समारोह शहीद-ए-आजम भगत सिंह के गांव खतकर कलां में होगा जोकि नवांशहर जिले में आता है।

ये भी पढ़ें -: JDU के बाहुबली से ही मांग दी रंगदारी, कहा- पैसा दो नही तो एके 47 से भून देंगें

ये भी पढ़ें -: नतीजों से पहले गोदी पत्रकारों पर अखिलेश का तंज- बेखबर से हो गए हैं न जाने क्यों कुछ खबरनवीस…

सोर्स – livehindustan.com


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-