Politics

AAP विधायक हाजी युनूस की कार पर हमला, ‘नशे में धुत’ युवकों ने परिवार को दी धमकी

20220827 151039 min
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

दिल्ली के मुस्तफाबाद विधानसभा क्षेत्र से आम आदमी पार्टी के विधायक ने उनकी कार पर हमले का आरोप लगाया है. उन्होंने आरोप लगाया है कि कम से कम 5 लोगों ने उनकी कार पर हमला किया, जिसमें उनका बेटा और बेटियां सफर कर रहे थे. दरअसल, आप विधायक हाजी युनूस ने इस पूरी घटना का वीडियो ट्वीट करते हुए दिल्ली पुलिस से हमलावरों पर कार्रवाई करने की मांग की है. जिस पर संज्ञान लेकर दिल्ली पुलिस ने वीडियो के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

विधायक हाजी युनूस ने वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा, “कुछ असामाजिक तत्वों द्वारा मेरी गाड़ी पर हमला किया गया, जिसमें मेरा बेटा और बेटियां थीं. 5 युवा शराब में धुत सफ़ेद Scorpio गाड़ी में सवार थे. उनके द्वारा मेरी गाड़ी को रोका गया व परिवार वालों के साथ बदतमीजी की गई. दिल्ली पुलिस कमीश्नर कृप्या संज्ञान लें.

ये भी पढ़ें -: लड़खड़ाती सोनाली फोगाट को कंधे का सहारा देकर ले जा रहा शख्स, CCTV से हुवा खुलासा

उधर, विधायक के ट्वीट का संज्ञान लेते हुए दिल्ली पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 341 और 506 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस के मुताबिक वारदात 24 अगस्त की है और गाड़ी में विधायक का बेटा मौजूद था. वीडियो में दिख रही आरोपियों की गाड़ी के नंबर के आधार पर उनकी तलाश की जा रही है.

20220827 151039 min

ये भी पढ़ें -: अल कायदा की तरह दहशत का शब्‍द बन गया है ऑपरेशन लोटस, शिवसेना के मुखपत्र में बीजेपी पर वार

बता दें कि विधायक द्वारा ट्वीट किए गए वीडियो में कुछ लड़के एक कार को घेरे हुए नजर आ रहे हैं. कार में बैठा युवक इनकी वीडियो बनाता है और कहता है कि ये गाड़ी विधायक की है और कार में विधायक का परिवार बैठा है. युवक इस दौरान कार की खिड़की के पास आकर धमकी देते हैं और सही से ड्राइव करने की बात कहते हैं.

वहीं कार में बैठकर वीडियो बना रहा युवक अपने साथ मौजूद साथियों से 112 पर कॉल करने की बात कहता है. काफी देर तक बहस करने और धमकी देने के बाद आऱोपी युवक मौके से फरार हो जाते हैं.

ये भी पढ़ें -: ट्रंप के आवास पर रेड में 14 बक्सों में अमेरिकी सुरक्षा से जुड़े सीक्रेट डाक्यूमेंट्स बरामद: FBI

ये भी पढ़ें -: PM मोदी के गुजरात दौरे से पहले कच्छ में तनाव, धर्मस्थलों व दुकानों में तोड़फोड़, फोर्स तैनात

ये भी पढ़ें -: अंडरग्राउंड यूट्यूबर बॉबी कटारिया पर 25000 का इनाम घोषित, कुर्की की तैयारी में भी पुलिस


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-