Politics

AAP नेता ने शहजाद पूनावाला से पूछा- हत्यारे आफताब से क्या है रिश्ता? BJP नेता ने किया केस

20221116 125002 min
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

श्रद्धा हत्याकांड (Shraddha Murder case) मामले को लेकर सोशल मीडिया पर लोग अपनी राय दे रहे हैं। कोई इसे लव जिहाद बता रहा है तो वहीं कुछ लोग इसे सबसे वीभत्स घटना बताते हुए दिल्ली पुलिस (Delhi Police) पर कई तरह के सवाल कर रहे हैं। इस बीच आम आदमी पार्टी के विधायक नरेश बालियान (Naresh Balyan) ने एक ट्वीट के जरिए भाजपा प्रवक्ता शहजाद पूनावाला (Shahzad Poonawala) पर आरोप लगाया। जिसको लेकर बीजेपी नेता ने आप विधायक को लीगल नोटिस भेज दी।

आम आदमी पार्टी के विधायक नरेश बालियान ने श्रद्धा वाकर हत्याकांड के आरोपी आफताब पूनावाला (Aftab Poonawalla) को लेकर लिखा, “श्रद्धा वाकर की हत्या कर उसे 35 टुकड़े में काटने वाला अफताब पूनावाला और भाजपा नेता शहजाद पूनावाला में क्या रिश्ता है? लोग सोशल मीडिया पर उठा रहे हैं। लोग जानना चाहते हैं, अगर कोई रिश्ता नहीं है तो शहजाद पूनावाला भाग क्यों रहे हैं? मीडिया में आकर सफाई दें।

भाजपा प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने लीगल नोटिस की कॉपी अपने सोशल मीडिया हैंडल से शेयर कर लिखा, “मेरे वकील ने नरेश बालियान के खिलाफ उनके निराधार, लापरवाह और अपमानजनक बयानों के लिए आपराधिक और सिविल कार्रवाई शुरू कर दी है। मैं इस तरह की अफवाह फैलाने वाले किसी भी व्यक्ति के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करूंगा और जल्द ही दूसरा कदम उठाऊंगा।

ये भी पढ़ें -: श्रद्धा की ह’त्या पर हुवे सनस’नीखेज खुलासे, सुनकर ही रूह कांप जाए

नरेश बालियान ने शहजाद पूनावाला के ट्वीट पर कमेंट किया कि, ‘बिटिया श्रद्धा के हत्यारे आफताब पूनावाला के समर्थन में उतरा भाजपा नेता शहजाद पूनावाला, श्रद्धा के लिए आवाज उठाने पर मुझे दे रहा मुकदमे की धमकी, सुनो शहजाद चुनावला, मैं तुम्हारे इस मुकदमे से डरने वाला नहीं। मैने तो लोगो की आवाज उठाई।मैं आवाज उठाऊंगा श्रद्धा बिटिया के न्याय के लिए।

नरेश बालियान द्वारा किए गए ट्वीट पर ज्यादातर सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें एक ट्रोल करते हुए कहा है कि, “आम आदमी पार्टी के विधायक होते हुए उन्हें बिल्कुल भी संस्कार नहीं है, बेमतलब में किसी का भी नाम घसीट रहे हैं।” शशांक शेखर झा नाम के एक ट्विटर यूजर ने कमेंट किया कि यह ट्वीट ना केवल आपत्तिजनक है और अपितु निंदनीय भी है। आशा है कि अरविंद केजरीवाल ने पार्टी से निष्कासित करेंगे, अन्यथा लिया जाएगा कि आपका वक्तव्य है।

ये भी पढ़ें -: BJP सांसद बोले- मस्जिद जैसा है बस स्टैंड, गिराया नहीं गया तो चलवा दूंगा बुलडोजर

ये भी पढ़ें -: कॉमेडियन वीर दास का शो बेंगलुरु के बाद अब हैदराबाद में भी रद्द, जानें पूरा मामला

ये भी पढ़ें -: इरफान पठान ने बताया हार्दिक पांड्या को कप्तान बनाने में क्या है रिस्क, दी ये सलाह


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-