Politics

पश्चिम बंगाल में BJP को झटका, 3 बड़े नेता तृणमूल कांग्रेस में शामिल

3-bjp-leaders-in-west-bengal-joined-trinmool-congress-tmc
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

पश्चिम बंगाल में बीजेपी को आज एक और झटका लगा. दरअसल यहां बैरकपुर में बीजेपी के 3 बड़े नेता पार्टी छोड़कर टीएमसी से जुड़ गए. इनमें सुनील सिंह, आदित्य सिंह और सौरव सिंह शामिल हैं. सुनील सिंह पूर्व विधायक है और रिश्ते में बैरकपुर से बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह के बहनोई हैं.

वहीं आदित्य सिंह सुनील सिंह के पुत्र हैं और सौरव सिंह अर्जुन सिंह के भतीजे हैं. इन तीनों ने टीएमसी सरकार में मंत्री ज्योतिप्रिया मलिक की उपस्थिति में बैरकपुर टीएमसी कार्यालय में पार्टी का दामन थाम लिया.

यह भी पढ़ें -: सड़क हादसा: गन्ने से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली से टकराई केंद्रीय मंत्री के बेटे की कार, गाड़ी के उड़े परखच्चे

इधर, सीएम ममता बनर्जी और उनके भतीजे अभिषेक बनर्जी के बीच अनबन की खबरों ने टीएमसी के अंदर अंदरूनी लड़ाई को काफी तेज कर दिया है. वहीं चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर संग भी पार्टी का विवाद बढ़ता जा रहा है.

3-bjp-leaders-in-west-bengal-joined-trinmool-congress-tmc

यह भी पढ़ें -: BJP नेता की हत्या में चौंकाने वाला खुलासा, पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर ली थी पति की जान…

दरअसल, जब से पार्टी ने ‘वन पर्सन वन पोस्ट’ की मुहिम शुरू की है, पार्टी के अंदर ही बगावत के सुर तेज हो गए हैं. एक तरफ पार्टी के युवा नेता और अभिषेक बनर्जी इस मुहिम का पूरा समर्थन कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर सभी की तरफ से इस मुहिम को सफल बनाने का प्रयास किया जा रहा है. लेकिन दूसरी तरफ कई ऐसे वरिष्ठ नेता भी हैं जो इस मुहिम से असहज हैं क्योंकि उनके कई करीबियों की भूमिका पार्टी में सीमित कर दी गई है.

यह भी पढ़ें -: शिवराज की नसीहत दरकिनार कर राज्य के वित्त मंत्री ने पूर्व PM पर कर दी ये टिप्पणी…

यह भी पढ़ें -: गृह मंत्री अमित शाह ने हरीश रावत को लेकर दिया विवादित बयान, देखें वीडियो…

सोर्स – aajtak.in


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-