India

सोशल मीडिया पर तालिबान का कथित तौर पर समर्थन करने के मामले में 14 गिरफ्तार

14-arrested-for-allegedly-supporting-taliban
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

अफगानिस्तान पर तालिबान के कब्जे का सोशल मीडिया पर कथित तौर पर समर्थन करने के मामले में असम में 14 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि ये गिरफ्तारी शुक्रवार रात से की गई और इन पर गैरकानूनी गतिविधि (निरोधक) अधिनियम, आईटी अधिनियम और सीआरपीसी के तहत मामला दर्ज किया गया.

अधिकारी ने कहा, ‘हम सतर्क हैं और आपत्तिजनक पोस्ट के लिए सोशल मीडिया पर निगरानी कर रहे हैं. कामरूप मेट्रोपोलिटन, बारपेटा, धुबरी और करीमगंज जिलों से दो-दो लोगों की गिरफ्तारी हुई. वहीं दरांग, काचर, हैलाकांडी, दक्षिण सलमारा, गोलपारा और होजाई जिलों से एक-एक व्यक्ति की गिरफ़्तारी हुई.

ये भी पढ़ें -: बंदूकों के साथ अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड के ऑफिस में घुसे तालिबानी, पूर्व क्रिकेटर भी दिखा साथ में

उप महानिरीक्षक वायलेट बरुआ ने कहा कि असम पुलिस सोशल मीडिया पर तालिबान के समर्थन में टिप्पणी करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई कर रही है. उन्होंने ट्वीट किया, ‘हम इस तरह के लोगों के खिलाफ आपराधिक मामले दर्ज कर रहे हैं. अगर आपकी नजर में कोई ऐसी चीज आती है तो कृपया पुलिस से संपर्क करें.

14-arrested-for-allegedly-supporting-taliban

ये भी पढ़ें -: नितिन गडकरी ने की नेहरू की तारीफ तो पुण्य प्रसून बाजपेयी ने कही ये बात, पढ़ें विस्तार से…

उप महानिरीक्षक वायलेट बरुआ ने कहा, हम सतर्क हैं। आपत्तिजनक पोस्ट के लिए सोशल मीडिया पर निगरानी कर रहे हैं। असम पुलिस सोशल मीडिया पर तालिबान के समर्थन में टिप्पणी करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई कर रही है। उन्होंने ट्वीट किया, हम इस तरह के लोगों के खिलाफ आपराधिक मामले दर्ज कर रहे हैं। अगर आपकी नजर में कोई ऐसी चीज आती है तो कृपया पुलिस से संपर्क करें।

ये भी पढ़ें -: मनीष सिसोदिया बोले- पीएम मोदी के निशाने पर 15 लोग, CBI,ED और दिल्ली पुलिस को सौंपी लिस्ट

ये भी पढ़ें -: जंतर मंतर पर भड़काऊ नारेबाजी मामले मैं पुलिस ने हिंदू आर्मी चीफ को किया गिरफ्तार

सोर्स – hindi.theprint.in


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-