Sports

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ हार्दिक पांड्या का 10 साल पुराना वीडियो, चौके-छक्कों की लगा दी थी झड़ी

10-year-old-video-of-hardik-pandya-s-batting-went-viral
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या अपनी पावर हिटिंग के लिए जाने जाते हैं। पांड्या इन दिनों श्रीलंका में हैं, जहां भारत को तीन-तीन मैचों की वनडे और टी20 इंटरनेशनल सीरीज खेलनी हैं। पांड्या ने 2016 में इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू किया था। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में शानदार प्रदर्शन कर पांड्या ने टीम इंडिया में अपनी जगह बनाई। पांड्या ने इंस्टाग्राम स्टोरी में एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें 2011 के एक लोकल टूर्नामेंट में वह बल्लेबाजी करते दिख रहे हैं।

दरअसल यह वीडियो वर्ल्ड क्रिकेटर्स नाम के इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया गया है और हार्दिक ने इसका लिंक अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर किया है। यह वीडियो हार्दिक पांड्या के आईपीएल करियर शुरू होने से पहले का है। हार्दिक पांड्या ने 2015 में मुंबई इंडियंस की ओर से आईपीएल में डेब्यू किया था।

ये भी पढ़ें -: अनुष्का शर्मा की क्लासमेट रह चुकी हैं MS Dhoni की पत्नी साक्षी, ऐसे याद किए स्कूल के दिन

हार्दिक आईपीएल में और किसी फ्रेंचाइजी टीम से नहीं जुड़े हैं और 2015 से ही मुंबई इंडियंस का हिस्सा हैं। 2011 के इस वीडियो में आप देख सकेंगे कि हार्दिक को शुरू से तेज तर्रार शॉट्स लगाने की आदत है। बड़ौदा के इस क्रिकेटर ने भारतीय टीम में अब अपनी अलग पहचान बना ली है। हार्दिक भारत की ओर से 11 टेस्ट, 60 वनडे इंटरनेशनल और 48 टी20 इंटरनेशनल मैच खेल चुके हैं।

ये भी पढ़ें -: पुजारा को टेस्ट टीम से बाहर किया जाना चाहिए या नहीं, सुनील गावस्कर ने कही ये बात…

हार्दिक पांड्या की तुलना टीम इंडिया के पूर्व कप्तान कपिल देव से भी की जा चुकी है। पांड्या ने इंटरनेशनल लेवल पर कई बार टीम इंडिया को बैट और बल्ले दोनों के जरिए मुश्किलों से बाहर निकाला है। हार्दिक पांड्या ताबड़तोड़ बल्लेबाज होने के साथ-साथ मीडियम पेसर भी हैं और फुर्तीले फील्डर भी हैं। उन्हें टीम इंडिया एक कंप्लीट पैकेज के तौर पर देखती है। हार्दिक पांड्या के भाई क्रुणाल पांड्या भी इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू कर चुके हैं और वह स्पिन ऑलराउंडर के तौर पर खेलते हैं। हार्दिक और क्रुणाल ने काफी संघर्ष के बाद यह मुकाम हासिल किया है।

ये भी पढ़ें -: दीपिका कुमारी की ‘गोल्डन हैट्रिक’: दीपिका कुमारी ने पेरिस वर्ल्ड कप में रच डाला इतिहास

ये भी पढ़ें -: पूर्व सिलेक्टर बोले- भुवनेश्वर कुमार को इंग्लैंड दौरे में ना चुनना बहुत बड़ी गलती, बताया ये कारण…

सोर्स – livehindustan.com


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-