हैरी ब्रूक को खरीदते ही काव्या मारन का खिल उठा चेहरा, Video हुवा वायरल

हैरी ब्रूक को खरीदते ही काव्या मारन का खिल उठा चेहरा, Video हुवा वायरल
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

सनराइजर्स हैदराबाद के मालिक कलानिधि मारन की बेटी काव्या मारन इंडियन प्रीमियर लीग के हर ऑक्शन में छाई रहती हैं। वहीं, इस आईपीएल 2023 के मिनी ऑक्शन में भी काव्या ने इंग्लैंड के बल्लेबाज हैरी ब्रूक पर दिल खोलकर बोली लगाई और उन्हें पहले ही सेट में 13.25 करोड़ रुपये में खरीद लिया।

इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें काव्या मारन ब्रूक के टीम में आने से काफी खुश नजर आ रही हैं और उनके रिएक्शन की तस्वीरें काफी पसंद की जा रही है।

काव्या मारन अक्सर आईपीएल नीलामी में अपने लुक्स के चलते हर किसी को दीवाना बना देती हैं। इस बार आईपीएल 2023 ऑक्शन में काव्या ने जैसे ही पहली बोली लगाते हुए हैरी ब्रूक को खरीदा, तो इस दौरान उनका रिएक्शन कैमरे में कैद हो गया। बता दें, सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें हैरी ब्रूक को खरीदने के बाद काव्या मुस्कुराती हुई नजर आई आ रही हैं।

ये भी पढ़ें -: रिलीज से पहले ही शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ ने बनाया रिकॉर्ड, ICE थिएटर में रिलीज होने वाली पहली फिल्म बनी

बता दें कि काव्या का जन्म 6 अगस्त 1992 को चेन्नई में हुआ था। क्रिकेट के अलावा उन्हें घूमने और संगीत सुनने का भी शौक है। बिजनेस घराने से होने के कारण काव्य मीडिया विभाग में भी काम कर चुकी हैं। इसी कारण वो साल 2019 में टीवी नेटवर्क के साथ काम करने लगी थी। वहीं, अपने लुक्स और खूबसूरती के चलते वो हर बार नीलामी में हर किसी को दीवाना बना देती हैं।

बता दें, मयंक अग्रवाल को खरीदने के लिए आईपीएल 2023 ऑक्शन में फ्रेंचाइजियों के बीच जबरदस्त बिडिंग देखने को मिली, लेकिन अंत में सनराइजर्स हैदराबाद टीम में शामिल कर लिया। इस तरह पिछली बार पंजाब किंग्स के कप्तान अब हैदराबाद टीम में चले गए हैं।

हैदराबाद टीम ने ऑक्शन से पहले केन विलियमसन को रिलीज कर दिया था, ऐसे में ये कयास लगाया जा रहा है कि मयंक अग्रवाल को SRH टीम कप्तान बना सकती है।

ये भी पढ़ें -: मंदिर में सात फेरे लेकर कोर्ट मैरिज करने पहुंंचे हिंदू युवक और मुस्लिम युवती, हुआ बवाल, चले लात-घूसे

ये भी पढ़ें -: कांग्रेस नेता पूनम पंडित की बागेश्वर महाराज के साथ फोटो वायरल, फ़ोटो पर पूनम पंडित ने कही ये बात…


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-