Entertainment

हिंदुस्तानी भाऊ के बयान पर भड़की उर्फी जावेद, जेल भेजने की दी चेतावनी

20221113 160854 min
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

बिग बॉस ओटीटी’ से लोकप्रियता हासिल करने वाली उर्फी जावेद अब सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं। उर्फी अपने लुक्स के चलते आए दिन सुर्खियों में छाई रहती हैं। कभी उर्फी के फैशन सेंस को लोग पसंद करते हैं, तो कभी वह ट्रोल्स के निशाने पर आ जाती हैं लेकिन वह उन्हें करारा जवाब देने में पीछे नहीं रहती। वहीं, अब ‘बिग बॉस’ में नजर आए हिंदुस्तानी भाऊ ने उर्फी जावेद से पंगा ले लिया है। हिंदुस्तानी भाऊ ने उर्फी के टॉपलेस वीडियो सामने आने के बाद एक्ट्रेस को सुधरने की धमकी दी थी, जिस पर अब उर्फी ने करारा जवाब दिया है।

दरअसल, उर्फी जावेद के टॉपलेस वीडियो शेयर करने के बाद हिंदुस्तानी भाऊ ने अपना एक रिएक्शन वीडियो शेयर किया था। वीडियो में वह कहते नजर आ रहे थे, ‘जय हिंद, ये मैसेज है उर्फी जावेद के लिए जो आज खुद को बहुत बड़ी फैशन आइकन समझ रही है…बेटा ये जो बाहर तू कपड़े पहनकर घूम रही है ना, फैशन के नाम पर… ये हिंदुस्तान का रिवाज नहीं है, हमारी संस्कृति नहीं है। तेरी वजह से बहन-बेटियों तक बहुत गलत मैसेज जा रहा है, तो सुधर जा बेटा वरना में सुधार दूंगा। भाई के नाते प्यार से समझा रहा हूं, तो सुधर जाना।

वहीं, हिंदुस्तानी भाऊ के इस वीडियो को देख उर्फी जावेद भड़क गईं और इंस्टाग्राम पर स्टोरी लगाकर लिखा, ‘और आप जो गली देते हो वो तो भारत की रिवाज है, आपकी गालियों ने कितने लोगों को सुधारा है। मुझे सिर्फ सुधारना नहीं बिगाड़ना भी आता है। अब जो आपने मुझे खुलेआम धमकी दी है, क्या आप जानते हैं कि मैं आपको सलाखों के पीछे भिजवा सकती हूं। लेकिन रुकिए…आप तो वहां कई बार जा चुके हैं।

ये भी पढ़ें -: टिकट नहीं मिलने से नाराज AAP के पूर्व पार्षद हाईटेंशन लाइन के खंबे पर चढ़े

इसके आगे उर्फी ने लिखा, ‘आपने तो युवाओं के लिए कितना अच्छा संदेश दिया है, जेल जाना, अपने से आधी उम्र की लड़की को खुलेआम धमकी देना। दोस्तों इन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता ये सिर्फ पब्लिसिटी चाहते हैं। और क्या आपको याद है कि आपने कुछ महीने पहले मेरे फोटोग्राफर और मोहसिन से कहा था कि आप मुझसे बात करना चाहते हैं और ओबेद अफरीदी के मामले में मेरी मदद करना चाहते हैं, आप सिर्फ पब्लिसिटी चाहते हैं और मैंने आपको सीधे मना कर दिया।

इसके अलावा भी उर्फी ने एक और पोस्ट शेयर कर रहा है कि ये वहीं लोग हैं, जो मुझसे मिलना चाहते हैं, लेकिन मैंने मना कर दिया तो पब्लिसिटी के लिए ये ऐसा कर रहे हैं। इंटरनेट पर मुझे मारने की खूब धमकी मिलती है, इसने मासिक तौर पर मुझे परेशान कर दिया है। मैं ऐसे लोगों से डरती नहीं हूं, लेकिन मुझे अपनी सुरक्षा की चिंता है।

अगर वो कुछ नहीं करेंगे तो उनकी बातों में आकर कोई कुछ कर सकता है। सोचो कि आपकी हर एक पोस्ट शेयर करने के बाद कोई आपके खिलाफ वीडियो बना रहा है। ये लोग अपनी बेकार की वीडियो से लड़कियों की सुरक्षा के लिए खतरा पैदा कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें -: मार्कंडेय काटजू के बयान से छिड़ गई बहस, बोले- 1947 से पहले उर्दू पढ़े-लिखे लोगों की भाषा थी

ये भी पढ़ें -: बला’त्कारियों को ‘संस्कारी’ कहने वाले BJP विधायक को फिर से टिकट देने पर महुआ मोइत्रा बोली- गुजरात मॉडल…


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-