हार के बाद फूट-फूटकर रोए रोनाल्डो, मोरक्को प्लेयर ने मां के साथ किया डांस

हार के बाद फूट-फूटकर रोए रोनाल्डो, मोरक्को प्लेयर ने मां के साथ किया डांस
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

फीफा वर्ल्ड कप 2022 का अंतिम दौर शुरू हो चुका है, सेमीफाइनल के लिए चारों टीमें तय हो गई हैं. शनिवार को क्वार्टर फाइनल में एक बड़ा उलटफेर देखने को मिला, जब मोरक्को ने पुर्तगाल को मात दी और खुद सेमीफाइनल में जगह बना ली. मोरक्को ने इसी के साथ स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो के वर्ल्ड कप जीतने का सपना भी तोड़ दिया.

मोरक्को ने पुर्तगाल को 1-0 से मात दी, जैसे ही मैच खत्म हुआ तब रोनाल्डो मैदान पर ही फूट-फूटकर रोने लगे. आंसू पोंछते हुए रोनाल्डो का मैदान से बाहर जाना, हर किसी ने देखा और फैन्स का दिल टूट गया. बता दें कि 36 साल के रोनाल्डो का यह आखिरी फुटबॉल वर्ल्ड कप था.

ये भी पढ़ें -: ईशान किशन के दोहरे शतक पर गर्लफ्रेंड हुवी गदगद, फोटो शेयर कर इस तरह दी बधाई

रोनाल्डो पहले ही ऐलान कर चुके थे कि शायद यह उनका आखिरी वर्ल्ड कप है, लेकिन वह इसे यादगार नहीं बना पाए. प्री-क्वार्टर फाइनल और क्वार्टर फाइनल मुकाबले में रोनाल्डो को स्टार्टिंग-11 में ही जगह नहीं मिली थी, वह बाद में मैदान में आए लेकिन कोई जादू नहीं बिखेर सके और उनका सपना टूट गया.

मोरक्को के खिलाड़ियों का स्पेशल जश्न एक तरफ रोते हुए रोनाल्डो की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं, तो दूसरी ओर मोरक्को के खिलाड़ियों का जश्न भी सुर्खियां बटोर रहा है. मोरक्को के सूफियान बुफेल इस ऐतिहासिक जश्न के बाद मैदान पर भी नाचते हुए नज़र आए, यही नहीं उनके साथ उनकी मां भी झूमीं. सूफियान की मां अपने बेटे से मिलने मैदान में पहुंची, यहां दोनों ने डांस करते हुए अपने देश की जीत का जश्न मनाया.

ये भी पढ़ें -: बिहार के समस्तीपुर में 50 साल के टीचर ने 20 साल की स्टूडेंट से रचाई शादी, Video हुवा वायरल…

ये भी पढ़ें -: अचानक मौतों पर ऐक्शन में DCW: हंसते-खेलते मर रहे लोग, दिल्ली और केंद्र सरकार को भेजा नोटिस

ये भी पढ़ें -: करण जौहर का बॉलीवुड पर तंज, बोले- यहां रीढ़ की हड्डी है कमजोर औऱ…


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-