Sports

हार्दिक पांड्या का माइकल वॉन को जवाब- हमें किसी को कुछ साबित करने की जरूरत नहीं

20221116 124910 min
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Hardik Pandya Reply to Michael Vaughan: न्यूजीलैंड दौरे पर टी20 सीरीज के लिए टीम इंडिया (IND vs NZ T20 Series) के कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने बुधवार को इंग्लैंड (England) के पूर्व कप्तान माइकल वॉन (Michael Vaughan) को लिमिटेड ओवर्स क्रिकेट में भारत को सबसे बड़ा अंडरपरफॉर्मर बताने पर जवाब दिया। उन्होंने कहा कि भारतीय टीम (Team India) को किसी को कुछ भी साबित करने की जरूरत नहीं है, लेकिन सुधार की गुंजाइश हमेशा बनी रहती है।

इंग्लैंड से सेमीफाइनल में हार के बाद टेलीग्राफ के लिए कॉलम में इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने लिखा कि भारत ने 2011 में एकदिवसीय विश्व कप जीतने के बाद से कुछ भी हासिल नहीं किया है। वह व्हाइट बॉल क्रिकेट में इतिहास की सबसे अंडरपरफॉर्मिंग टीम है।

इसे लेकर पांड्या से सवाल किया तो उन्होंने कहा, “मुझे नहीं लगता कि हमें किसी को कुछ भी साबित करने की जरूरत है। जाहिर तौर पर जब आप अच्छा नहीं करते हैं, तो लोगों की अपनी राय होगी, जिसका हम सम्मान करते हैं। मेरा मानना है कि लोगों के अलग-अलग दृष्टिकोण होते हैं।

ये भी पढ़ें -: एमएस धोनी की फिर होगी टीम इंडिया में एंट्री? BCCI बना रहा बड़ा प्लान

पांड्या ने आगे कहा, “अंतरराष्ट्रीय स्तर पर होने के नाते मुझे नहीं लगता कि हमें किसी को कुछ साबित करने की जरूरत है। यह खेल है और आप हमेशा बेहतर होने की कोशिश करते रहते हैं। आखिरकार जब परिणाम मिलना होता है तो वह मिलता है। ऐसी चीजें हैं जिन पर हमें काम करने की जरूरत है। आगे जाकर हम इसमें सुधार करेंगे और इस पर काम करेंगे।

हार्दिक पांड्या ने आगे कहा कि आईसीसी टी20 विश्व कप के सेमीफाइनल से बाहर होने पर टीम इंडिया निराश है, लेकिन मेन इन ब्लू को इससे इससे निपटना होगा। अगले टी20 वर्ल्ड कप के लिए रोडमैप बनाना अभी से शुरू होगा। भारत और न्यूजीलैंड के बीच पहला टी20 इंटरनेशनल शुक्रवार को वेलिंगटन में खेला जाएगा।

ये भी पढ़ें -: कीरोन पोलार्ड ने IPL से संन्यास लिया, अब नए रोल में दिखेंगे

ये भी पढ़ें -: इरफान पठान ने बताया हार्दिक पांड्या को कप्तान बनाने में क्या है रिस्क, दी ये सलाह

ये भी पढ़ें -: इंग्लैंड के आदिल रशीद ने एक खास रिकॉर्ड अपने नाम किया, भारत के श्रीसंत भी कर चुके है ये कारनामा


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-