India

‘हर हर शंभू’ गाने वाली फरमानी नाज ने अब रिलीज की नज़्म- कोई नबी नहीं मेरे सरकार की तरह…

20220805 214732 min
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

सावन में भोले बाबा का भजन ‘हर हर शंभू’ गाकर चर्चा में आईं फरमानी नाज ने अपने फैंस को बड़ी ट्रीट दी है. फरमानी के शिव भजन गाने पर बवाल मचा था. मुस्लिम कट्टरपंथी फरमानी नाज के शिव भजन गाने पर नाराज हुए थे. इस हंगामे के बाद फरमानी ने नई नज़्म रिलीज की है. फरमानी की नज़्म का नाम है “कोई नबी नहीं मेरे सरकार की तरह”. ये नज़्म रिलीज होते ही वायरल हो रही है.

कमेंट बॉक्स में लोग फरमानी की सुरीली आवाज की तारीफ कर रहे हैं. उनकी सिंगिंग के लोग एक बार फिर कायल हो गए हैं. यूजर्स माशाअल्लाह, गजब, सुपर सॉन्ग, ब्यूटीफुल सिंगिंग जैसे कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- आपकी आवाज में गजब जादू है, आप जैसा कोई सिंगर नहीं. इस खूबसूरत नज़्म को सुनने के बाद लोगों के दिल से फरमानी के लिए बस दुआ ही निकल रही है.

ये भी पढ़ें -: स्कूल की बदहाली पर 12 साल के बच्चे की ऐसी रिपोर्टिंग कि वायरल हो गया वीडियो, देखें

फरमानी नाज बीते दिनों काफी लाइमलाइट में रही हैं. शिव भजन गाने पर उन्हें ट्रोल किया गया, धमकिया मिलीं. लेकिन महज कुछ लोगों की ट्रोलिंग ने फरमानी ने हौसलों को नहीं तोड़ा. फरमानी ने अपने बयान में कहा था कि संगीत का कोई धर्म नहीं होता. उन्होंने इससे पहले भी कई भजन गाए हैं. एक ओर जहां फरमानी का कुछ मुस्लिम धर्मगुरुओं ने विरोध किया. वहीं कुछ उनके समर्थन में भी उतरे.

उत्तर प्रदेश के देवबंद में मुस्लिम राष्ट्रीय मंच के जिला संयोजक राव मुशर्रफ अली ने फरमानी को सपोर्ट किया. इतना ही नहीं जल्द फरमानी नाज को सम्मानित करने की भी बात की.

ये भी पढ़ें -: UP के देवरिया में आयुष्‍मान भारत योजना के इलाज के नाम लाखों का फर्जीवाड़ा

मुशर्रफ अली ने कहा था, फरमानी नाज का भजन मुझे बहुत अच्छा लगा. मैं उनके भजन का समर्थन करता हूं, वह सिंगर हैं और तरह-तरह के भजन भी गाने पड़ेंगे. मोहम्मद रफी साहब ने भी बहुत सारे भजन गाये हैं, जो आज मंदिरों में चलते हैं.

शिव भजन के बाद भरमानी का बहुत जल्द एक और भक्ति गीत आने वाला है. जिसका खुलासा फरमानी ने अपने व्लॉग में किया था. फरमानी जन्माष्टमी के मौके पर फैंस के लिए कृष्ण भजन रिलीज करेंगी. गाने का नाम हर हर कृष्णा होगा. क्यों हो गए ना आप भी इसे सुनने के लिए एक्साइटेड?

ये भी पढ़ें -: ED का दावा- अर्पिता मुखर्जी के पास थीं 31 LIC पॉलिसी, सभी में नॉमिनी निकले पार्थ चटर्जी

ये भी पढ़ें -: सरकार ने लगाया 5% GST तो कंपनी ने बढ़ा दी 50% दही की कीमत

ये भी पढ़ें -: सुप्रीम कोर्ट ने संजीव भट्ट को जमानत देने से किया इनकार, जानें पूरा मामला…


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-