हरमनप्रीत कौर ने इंग्लैंड के खिलाफ जड़ा शतक तो लोग बोले- कप्तान को कैसे खेलना चाहिए कोई हरमनप्रीत से सीखो

हरमनप्रीत कौर ने इंग्लैंड के खिलाफ जड़ा शतक तो लोग बोले- कप्तान को कैसे खेलना चाहिए कोई हरमनप्रीत से सीखो
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर ने आज इंग्लैंड के खिलाफ वनडे मुकाबले में शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए एक बार फिर सभी फैंस का दिल जीत लिया है। इंग्लैंड के केंटीबरी में खेले जा रहे इस मुकाबले में उन्होंने एक के बाद एक विकेट गंवा रही भारतीय महिला टीम को संभाला।

कप्तान हरमनप्रीत कौर ने पहले टीम की पारी को संभालते हुए 100 गेंदों में शतक जड़ा इसके बाद उन्होंने बल्ले से रन बर्शाने शुरू किए की सभी ढंग रह गए। उन्होंने अपनी पारी की अंतिम 11 गेंदों में 6,4,4,6,4,1,6,4,4,4,0 लगाते हुए 43 रन बना डाले।

ये भी पढ़ें -: भुवनेश्वर को ट्रोल करने वालों को पत्नी नूपुर ने दिया करारा जवाब, पढ़ें विस्तार से…

इस प्रकार कप्तान हरमनप्रीत ने 111 गेंदों में 143 रनो की नाबाद पारी खेली। हरलीन देओल ने भी उनका साथ निभाते हुए 58 तो वही स्मृति मंधाना ने 40 रनो की महत्वपूर्ण पारियां खेली। इन पारियों की बदौलत भारतीय महिला टीम ने इंग्लैंड की महिला टीम के खिलाफ 334 रनो का विशालकाय लक्ष्य रखा।

20220923 135446 min

ये भी पढ़ें -: पाकिस्तानी और अफगानिस्तानी खिलाड़ियों में मारपीट की नौबत, मारने के लिए बल्ला उठाया

इस लक्ष्य का पीछा करने उतरी इंग्लैंड की महिला टीम भारतीय गेंदबाजी के सामने टिक ही नही पाई और सिर्फ 245 रनो के स्कोर पर ही अपने सारे विकेट गंवा दिए । रेणुका सिंह ठाकुर ने इस मुकाबले में 4 विकेट अपने नाम किए। वही सभी फैंस हरमनप्रीत कौर की इस पारी के दीवाने हो गए और सोशल मीडिया पर हरमनप्रीत की तारीफों के पूल बांधे।

ये भी पढ़ें -: शाहिद अफरीदी का दावा, बोले- गौतम गंभीर को पसंद नहीं करते थे टीम इंडिया के खिलाड़ी

ये भी पढ़ें -: एयरपोर्ट पर परिवार समेत फंसे इरफान पठान, हुआ बुरा बर्ताव, ट्वीट कर कही ये बात…


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-