India

हनुमानगढ़ी के संत का विवादित बयान- हत्यारे शाहरुख को जिंदा जलाने वाले को देंगे 11 लाख का इनाम

20220903 223950 min
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

हनुमानगढ़ी के संत राजूदास ने एक बार फिर से विवादित बयान दिया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी कर कहा है कि जो भी मित्र झारखंड की बेटी अंकिता के हत्यारे शाहरुख को पेट्रोल डालकर जलाएगा उसको मेरी तरफ से 11 लाख रुपये का इनाम दिया जाएगा।

उन्होंने कहा कि शाहरुख एक पढ़ी लिखी लड़की पर निकाह का दवाब बना रहा था।अंकिता जाहिल से विवाह का प्रस्ताव क्यों स्वीकार करती, सो मना कर दिया। शाहरुख ने फिर मुगलिया सोच का परिचय दिया और घर में घुसकर, पेट्रोल डालकर अंकिता को जला दिया। पूरा खेल खौफ फैलाने का है। वह यह भी जानता है कि उसके मुद्दे पर न कोई नेता विरोध करेगा, न किसी टीवी चैनल पर डिबेट होगा।

ये भी पढ़ें -: नेता ने महिला को थप्पड़ मारे, जमीन पर फेंका, बोला- किसी से भी शिकायत कर, मैं नहीं डरता

शाहरुख को बचाने के लिए फंडिग होगी और संभव है कि कुछ वर्षों में वह जेल से बाहर आकर सुखी जीवन जीने लगे। उन्होंने कहा कि जिस देश में कभी एक महारानी की प्रतिष्ठा पर पूरा राज्य बलिदान हो जाता था, वह देश अब बेटियों की सुरक्षा करना तक भूल गया है। कहा कि ऐसे अब्दुल और शाहरुख हर मोहल्ले में है, इसलिए सभी बहनों से मेरा निवेदन है कि सतर्क रहिए और दूर रहिए इन दरिंदों से।

20220903 223950 min

ये भी पढ़ें -: रेप के आरोपी महंत के समर्थन में उतरे BJP नेता बीएस येदियुरप्पा, कही ये बात…

सभी हिंदू संगठनों से अपील है कि जो भी पेट्रोल डालकर शाहरुख को आग लगाएगा उसे 11 लाख का इनाम दूंगा, क्योंकि हमारी बहन अंकिता ने मरते-मरते कहा था कि जिस तरह मैं मर रही हूं, वैसी ही मौत वो भी मरे..।

ये भी पढ़ें -: संस्कृत को राष्ट्रभाषा घोषित करने की मांग पर बोला SC- आप एक लाइन ही सुना दो, खारिज की याचिका

ये भी पढ़ें -: सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर भड़के विवेक अग्निहोत्री, दुख जताते हुए लिखा- हमें आपने एक बार फिर…

ये भी पढ़ें -: जितेंद्र त्यागी ने किया सरेंडर, बोले- सनातन धर्म अपनाकर लड़ाई में अकेला हो गया हूं


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-