स्वरा भास्कर ने किया ऋचा चड्ढा का समर्थन तो लोग करने लगे ऐसे-ऐसे कमेंट…

स्वरा भास्कर ने किया ऋचा चड्ढा का समर्थन तो लोग करने लगे ऐसे-ऐसे कमेंट…
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Richa Chadha Controversy: बॉलीवुड अभिनेत्री ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई हैं। ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन तमाम मुद्दों पर मुखर होकर बोलती नजर आती है। एक्ट्रेस हाल ही में भारतीय सेना के कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी के एक ट्वीट को रीट्वीट करने और गलवान घाटी का नाम बीच में लाने के बाद से ही विवादों में घिर गई हैं।

एक्ट्रेस पर सेना का आरोप करने का आरोप है। सोशल मीडिया यूजर्स से लेकर मनोरंजन जगत के सितारों तक, सभी ऋचा के इस ट्वीट के बाद से ही अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। अभिनेत्री अपने इस बयान के बाद माफी भी मांग चुकी हैं। इसी बीच एक्ट्रेस स्वरा भास्कर उनके पक्ष में सामने आए।

जानी मानी एक्ट्रेस स्वरा भास्कर(Swara Bhasker) भी भी बेबाकी के साथ हर मुद्दे पर अपनी राय पेश करती हुई नजर आती हैं। एक्ट्रेस ने इस पूरा मामले में एक ट्वीट किया है और सोशल मीडिया पर ऋचा चड्ढा का सपोर्ट करते हुए लिखा कि ‘ऋचा चड्ढा आपको शक्ति और प्यार।’ इस ट्वीट के बाद अब स्वरा भास्कर भी यूजर्स के निशाने पर आ गई हैं।

ये भी पढ़ें -: रोहित शर्मा पर भड़के आकाश चोपड़ा, बोले- दुनियाभर के कप्तान खेल रहे हैं, हमारा कहां है?

स्वरा भास्कर के ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। रविकांत नाम के यूजर ने लिखा कि ‘देश की सेना का समर्थन करने में नहीं लेकिन सेना का अपमान करने वालों का समर्थन करने से पहले दो मिनट सोच लेतीं। भारतीय सेना से इतनी नफरत क्यों?’ चिरंजीव नाम के यूजर ने लिखा कि ‘मैं यही सोच रही थी कि अभी तक एक थर्ड क्लास एक्ट्रेस को दूसरी थर्ड क्लास एक्ट्रेस ने आई लव, स्ट्रेंथ और आई स्टैंड विद यू अभी तक क्यों नहीं लिखा।

रेश रावल (Paresh Rawal) ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल इंडियन आर्मी को लेकर एक ट्वीट किया है। इस ट्वीट में परेश रावल ने लिखा है कि ‘भारतीय सशस्त्र बल, आप हैं तो हम हैं।’ इस ट्वीट के जरिए परेश रावल भारतीय सेना की तारीफ कर रहे हैं। ऐसा माना जा रहा है कि परेश रावल ने बिना किसी का नाम लिए एक्ट्रेस को देशभक्ति का पाठ पढ़ा दिया है।

वहीं फिल्ममेकर विवेक अग्निहोत्री ने ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘मैं इस व्यवहार से बिल्कुल भी हैरान नहीं हूं। वे वास्तव में भारत विरोधी महसूस करते हैं। दिल की बात जुबान पर आ ही जाती है। और फिर वे पूछते हैं कि लोग बॉलीवुड को बायकॉट क्यों करना चाहते हैं।

ये भी पढ़ें -: Airtel के Prepaid यूजर्स को झटका, अब सिम एक्टिव रहने के लिए ज्यादा महंगा रिचार्ज प्लान लेना पड़ेगा

ये भी पढ़ें -: एमएस धोनी ने बादशाह-हार्दिक पंड्या के साथ दुबई में की मस्ती, काला चश्मा पर झूमे, देखिए Video


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-