Entertainment

स्वरा भास्कर को मिली जान से मारने की धमकी, चिट्ठी में इस बात का है ज़िक्र

20220629 224818 min
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Swara Bhasker Death Threat: बॉलीवुड सुपरस्टारों को जान से मारने की धमकियों का सिलसिला दिन प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है. हाल ही में मशहूर हिंदी फिल्म एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) को जान से मारने की धमकी भरी चिट्ठी मिली है. इस धमकी भरे लैटर को मिलने के बाद स्वरा ने तुरंत ही स्थानीय पुलिस में जाके शिकायत दर्ज कराई है. मालूम हो कि इससे पहले बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) और उनके पिता सलीम खान (Saleem Khan) को भी ऐसा ही धमकी भरा पत्र मिला था.

अभिनेत्री स्वरा भास्कर को एक पत्र में जान से मारने की धमकी मिली है, जिसके बाद मुंबई पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. अधिकारी ने कहा कि पत्र अभिनेत्री के वर्सोवा स्थित आवास पर भेजा गया था.

ये भी पढ़ें -: उदयपुर घटना पर बोले इरफान पठान- ‘किसी निर्दोष के जीवन को…

एक अधिकारी ने बताया कि पत्र मिलने के बाद स्वरा भास्कर ने दो दिन पहले वर्सोवा पुलिस थाने में संपर्क किया और अज्ञात लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. उन्होंने कहा, ‘‘शिकायत के आधार पर, हमने अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ एक गैर-संज्ञेय अपराध दर्ज किया है.’’ उन्होंने कहा कि जांच जारी है. हिंदी में लिखे गए पत्र में कहा गया है कि देश के युवा वीर सावरकर का अपमान बर्दाश्त नहीं करेंगे.

20220629 162420 min

ये भी पढ़ें -: RJD में शामिल हुए औवैसी की पार्टी के चार विधायक, पढ़ें विस्तार से…

दऱअसल स्वरा भास्कर को मिला यह धमकी भरा पत्र उनके निजी आवास पर स्पीड पोस्ट के जरिए आया है. हालांकि अभी तक स्वरा को मिली इस धमकी के पीछे की असली वजह सामने नहीं आई है. लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि स्वरा भास्कर की तरफ से बीते समय में वीर सावरकर को लेकर दिए गए विवादित बयान इस हरकत के जिम्मेदार हैं. मालमू हो कि स्वरा भास्कर अपने बेबाक बयानों के लिए काफी जानी जाती हैं.

ये भी पढ़ें -: उदयपुर की घटना पर स्वरा भास्कर ने किया ट्वीट तो आने लगे ऐसे कमेंट्स…

ये भी पढ़ें -: उद्धव ठाकरे ने मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दिया, विधान परिषद की सदस्यता भी छोड़ी


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-