Politics

स्मृति ईरानी से बोली अलका लांबा- अपने परिवार पर बात आई तो इतना क्यों छटपटा रहीं, थोड़ा स्वाद तो अपनी मिठाई…

20220726 141859 min
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

कांग्रेस द्वारा केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) की बेटी जोईश ईरानी (Joish Irani) पर अवैध बार चलाने का आरोप लगाया गया है। कांग्रेस का कहना है कि केंद्रीय मंत्री की बेटी गोवा में सिली सोल्स कैफे एंड बार (Silly Souls Goa Cafe & Bar) चलाती हैं, उसका लाइसेंस अवैध है। इस पर सफाई देते हुए स्मृति ईरानी ने कहा था कि उनकी बेटी कोई भी रेस्टोरेंट या बार नहीं चलाती है।

इस बीच कांग्रेस प्रवक्ता अलका लांबा (Alka Lamba) ने स्मृति ईरानी से ट्विटर पर कई सवाल पूछे हैं। कांग्रेस प्रवक्ता अलका लांबा ने ट्विटर पर लिखा, ‘पूरी संघी जमात ने मिलकर, खासकर स्मृति ईरानी ने श्री राहुल गांधी जी के बारे में झूठ बोल बोल कर उनकी निजी छवि को बिगाड़ने की लगातार कोशिश की। आज जब खुद के परिवार और छवि पर आई तो ईरानी क्यों छटपटाई? थोड़ा स्वाद तो अपनी मिठाई का खुद भी चखो।

ये भी पढ़ें -: कॉमेडियन का स्मृति ईरानी पर तंज, बोले- क्योंकि रेस्टोरेंट भी कभी बार था…

आर्यन खान याद है?’ इसके साथ ही अलका लांबा ने एक पोस्टर शेयर करते हुए शाहरुख खान के बेटे और स्मृति ईरानी की बेटी के केस के कई अंतर बताएं हैं। अहमद खान नाम के एक टि्वटर यूजर ने अलका लांबा के ट्वीट पर कमेंट किया कि सिर्फ ट्वीट करने से कुछ नहीं होता। सड़क पर उतरो, पूरा देश ट्विटर का इस्तेमाल नहीं करता है। आपको जनता के बीच आकर सब कुछ बताना पड़ेगा।

नफीस अहमद लिखते हैं – गांधी परिवार तो झेल गया सब कुछ, जब बात अपने पर आई तो चीख निकल गई। राहत शाहिद नाम के एक ट्विटर यूजर ने कमेंट किया कि जो बोएगा, वही काटेगा। कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए स्मृति ईरानी की बेटी पर आरोप लगाते हुए कहा था, ‘केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की बेटी के गोवा में बार चलाती हैं।

ये भी पढ़ें -: मजार पर चादर चढ़ाते पहुचे योगी आदित्यनाथ के मंत्री, लोग बोले- भक्त इन्हें दिल से माफ नहीं करेंगे

कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने कहा कि वह जिस पार्टी से जुड़ी हैं। उनकी बेटी भी बहुत संस्कारी होनी चाहिए लेकिन वो गोवा में एक रेस्टोरेंट चला रही है। जिसने 13 महीने पहले मरे हुए एक शख्स के नाम पर फर्जी लाइसेंस हासिल किया है।’ इसके साथ ही उन्होंने कहा था कि इसे ‘तुलसी संस्कारी बार’ नहीं बल्कि ‘सिली सोल बार’ कहा जाता है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक स्मृति ईरानी ने कांग्रेस नेता पवन खेड़ा, जय राम नरेश और कांग्रेस महिला अध्यक्ष नेट्टा डिसूजा के खिलाफ लीगल नोटिस भेजा है। जिसके बाद कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने ट्वीट के माध्यम से स्मृति ईरानी से सवाल किया था कि कौन सी स्मृति ईरानी झूठ बोल रही हैं? वो स्मृति ईरानी जिन्होंने 14 अप्रैल 2022 को अपनी बेटी के रेस्टोरेंट की तारीफ की थी या वो स्मृति ईरानी जो कह रही है कि उनकी बेटी का कोई रेस्टोरेंट है ही नहीं?

ये भी पढ़ें -: केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी बोले- कभी-कभी राजनीति छोड़ने का मन करता है क्योंकि…

ये भी पढ़ें -: Mohammed Zubair मामले में सुप्रीम कोर्ट ने कहा- गिरफ्तारी के लिए आपराधिक न्याय तंत्र का किया गया इस्तेमाल


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-