Politics

सोनाली फोगाट मामला: बाथरूम से मिला सिंथेटिक ड्रग, रेस्टोरेंट मालिक समेत इतने लोग गिरफ्तार

20220827 151152 min
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Police Action in Sonali Phogat Murder Case: बीजेपी (BJP) नेता और सोशल मीडिया स्टार सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) की हत्या के मामले में गोवा पुलिस (Goa Police) ने अब तक चार लोगों को पकड़ा है. पुलिस ने उस रेस्टोरेंट के मालिक को भी हिरासत में लिया है, जिसमें सोनाली फोगाट रुकी थीं. पुलिस ने गोवा के कर्लिज रेस्टोरेंट (Curlies Restaurant) के मालिक को बाथरूम में सिंथेटिक ड्रग (Synthetic Drugs) मिलने के बाद पकड़ा है.

इससे पहले पुलिस इस मामले में आरोपी सुधीर सांगवान (Sudhir Sangwan), सुखविंदर सिंह (Sukhwinder Singh) और एक ड्रग पैडलर (Drug Paddler)को गिरफ्तार कर चुकी है. पुलिस आरोपियों को आज कोर्ट (Court) में पेश करेगी, जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में भेजा जाएगा.

ये भी पढ़ें -: ट्रंप के आवास पर रेड में 14 बक्सों में अमेरिकी सुरक्षा से जुड़े सीक्रेट डाक्यूमेंट्स बरामद: FBI

इससे पहले गोवा पुलिस ने दावा किया था कि सोनाली फोगाट के पीए सुधीर सांगवान ने पूछताछ में जुर्म कबूल किया है. पुलिस के मुताबिक, सुधीर सांगवान ने पूछताछ में बताया कि वह पार्टी करने के बहाने सोनाली फोगाट को सुखविंदर के साथ गोवा के कर्लिज रेस्टोरेंट ले गया था और पीने के पानी में कुछ मिला दिया था.

इसके बाद उसने सोनाली को वह पानी पीने के लिए मजबूर किया था. इसके बाद सोनाली की तबीयत बिगड़ गई. सोनाली को सुधीर और सुखविंदर होटल ले गए, वहां से उन्हें एंटनी अस्पताल ले गए. अस्पताल में सोनाली को मृत घोषित कर दिया गया.

ये भी पढ़ें -: PM मोदी के गुजरात दौरे से पहले कच्छ में तनाव, धर्मस्थलों व दुकानों में तोड़फोड़, फोर्स तैनात

सोनाली फोगाट के भाई रिंकू ढाका ने सुधीर सांगवान और सुखविंदर पर सोनाली की हत्या का आरोप लगाया है. इससे पहले सोनाली फोगाट की सीसीटीवी फुटेज भी सामने आई जिसमें वह लड़खड़ाती नजर आ रही हैं. सोनाली का निधन 23 अगस्त को हो गया था.

उनकी मौत हार्ट अटैक से बताई गई थी लेकिन परिवार ने उनकी हत्या का आरोप लगाया था. परिवार लगातार मामले में सीबीआई जांच की मांग कर रहा है. फिलहाल पुलिस मामले की हर एंगल से जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें -: अंडरग्राउंड यूट्यूबर बॉबी कटारिया पर 25000 का इनाम घोषित, कुर्की की तैयारी में भी पुलिस

ये भी पढ़ें -: DM की क्लास में हेड मास्टर फेल, 4 से 441 को भाग नहीं कर पाईं मैडम, फिर हुआ ये…

ये भी पढ़ें -: AAP विधायक हाजी युनूस की कार पर हमला, ‘नशे में धुत’ युवकों ने परिवार को दी धमकी


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-