India

सुब्रमण्यम स्वामी ने दर्ज करवाया अक्षय कुमार के खिलाफ केस, बोले- उन्हें देश से बेदखल किया जा सकता है

20220731 150735 min
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

अक्षय कुमार अपनी फिल्म ‘राम सेतु’ को लेकर विवादों में आ गए हैं. उनके खिलाफ भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने मुकदमा दायर किया है. स्वामी ‘अपनी फिल्म में राम सेतु मुद्दे के चित्रण में मिथ्याकरण के कारण हुए नुकसान के लिए’ मुआवजे की मांग कर रहे हैं. इस बात की जानकारी भाजपा नेता ने सोशल मीडिया के जरिए दी है.

उन्होंने एक ट्वीट में लिखा, ‘मुआवजे के मुकदमे को मेरे सहयोगी वकील सत्य सभरवाल ने अंतिम रूप दे दिया है. मैं अभिनेता अक्षय कुमार और कर्मा मीडिया पर उनकी फिल्म में रिलीज के लिए राम सेतु मुद्दे के चित्रण में मिथ्याकरण के कारण हुए नुकसान के लिए मुकदमा कर रहा हूं.

ये भी पढ़ें -: कंगना रनौत ने मुंबई कोर्ट से अपनी बहन का बयान दर्ज करने का किया आग्रह, जानें पूरा मामला…

अपने एक अन्य ट्वीट में, सुब्रमण्यम स्वामी ने यह भी कहा कि अक्षय को गिरफ्तार किया जा सकता है और देश से बेदखल किया जा सकता है. उन्होंने लिखा, ‘अगर अभिनेता अक्षय कुमार एक विदेशी नागरिक हैं तो हम उन्हें गिरफ्तार करने और उन्हें देश से बेदखल करने के लिए कह सकते हैं.

वहीं सुब्रमण्यम स्वामी के सहयोगी वकील ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘राम सेतु पर आधारित एक फिल्म का निर्माण कर्मा मीडिया द्वारा किया गया है, जिसमें डॉ स्वामी के सुप्रीम कोर्ट आदेश को पोस्टर के रूप में इस्तेमाल किया गया है.

ये भी पढ़ें -: तनुश्री दत्ता का नाना पाटेकर पर बड़ा आरोप, बोली- अगर मुझे कुछ हुआ तो नाना पाटेकर और…

सोशल मीडिया पर सुब्रमण्यम स्वामी और उनके सहयोगी वकील का ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है. तमाम सोशल मीडिया यूजर्स और अक्षय कुमार के फैंस ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

आपको बता दें कि अभिषेक शर्मा द्वारा निर्देशित ‘राम सेतु’ में अक्षय कुमार, जैकलीन फर्नांडीज, नुसरत भरुचा और सत्य देव प्रमुख भूमिकाओं में हैं और एक पुरातत्वविद् का अनुसरण करते हैं जो यह जानने के लिए निकलता है कि राम सेतु वास्तविकता है या मिथक.

ये भी पढ़ें -: अजीत डोभाल बोले- धर्म और विचारधारा के नाम पर नफ़रत का पूरे देश पर असर

ये भी पढ़ें -: महाराष्ट्र में राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी के बयान पर एकनाथ शिंदे ने पल्ला झाड़ते हुवे कही ये बात…

ये भी पढ़ें -: BJP प्रशिक्षण शिविर पर बोले अखिलेश यादव- शायद यहां धांधली को छुपाने की ट्रेनिंग दी जाएगी


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-