India

सुधीर चौधरी ने ज़ी न्यूज़ से दिया इस्तीफा तो पूर्व IAS बोले – अब 2000 के नोट में कौन खोजेगा चिप

20220701 225443 min
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

ज़ी न्यूज के एडिटर-इन-चीफ और CEO सुधीर चौधरी (Sudhir Chaudhary) ने पद से इस्तीफा दे दिया है। एक दशक तक काम करने के बाद वह कंपनी को अलविदा कह रहे हैं। उनके इस्तीफे की खबर को लेकर सोशल मीडिया पर लोग कई तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कुछ लोगों ने उन पर तंज कसते हुए ट्वीट किया है तो वहीं कुछ लोगों ने उन्हें आगे के लिए शुभकामनाएं दी हैं।

पूर्व आईएएस ने कसा तंज : रिटायर्ड आईएएस सूर्य प्रताप सिंह ने पत्रकार सुधीर चौधरी के इस्तीफे पर तंज कसते हुए कमेंट किया कि क्या ये सही है, DNA वाले चौधरी साहब ZEE News से रुखसत कर दिए गए? अब 2000 के नोट में चिप कौन खोजेगा। उनके द्वारा किए गए ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स कई तरह के जवाब देते नजर आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें -: नूपुर शर्मा को SC से मिली फटकार तो भड़के मनोज मुन्ताशिर औऱ परेश रावल, पढ़ें क्या बोले…

यूजर्स के जवाब : सैयद मुर्तजा नाम के एक यूजर ने चुटकी लेते हुए जवाब दिया कि सुधीर भैया नई दुकान खोल रहे हैं। वहां नोट में चिप लगाना भी सिखाएंगे। प्रवीण नाम के एक यूजर ने लिखा – चिप लगाने के लिए लड़कों की जरूरत है, कृपया आवेदन करें। एक अन्य सोशल मीडिया यूजर लिखते हैं, ‘ जहां रहेगा, वहीं रोशनी लुटाएगा, किसी चिराग का अपना मकान नहीं होता।

एक अन्य टि्वटर हैंडल से लिखा गया कि एक ज्ञानी महिला पत्रकार अभी हैं। संजय कुमार नाम के एक यूज़र ने कमेंट किया – खबर सही है, अपनी दुकान खोलने जा रहे हैं। ऐसा उन्होंने अपने इस्तीफे के पत्र में बताया है। हमारी शुभकामनाएं। वारिस नाम के एक ट्विटर यूजर द्वारा लिखा गया, ‘ वह 2000 से बड़ा नोट खोजने गए हैं, जिसमें ईवीएम भी लगा हो।

ये भी पढ़ें -: मोहम्मद जुबैर की पुलिस रिमांड पर हाईकोर्ट ने दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी करते हुवे मांगा जवाब

प्रदीप पांडे नाम के एक यूजर ने लिखा कि योग्यता किसी चीज की मोहताज नहीं होती, सुधीर जी को 20 चैनल वाले लेने के लिए घूम रहे हैं।

सुधीर चौधरी ने जी मीडिया समूह के मालिक को लिखा पत्र : सुधीर चौधरी द्वारा ज़ी मीडिया के मालिक सुभाष चंद्रा कोई पत्र लिखा है। जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस पत्र में सुधीर चौधरी ने बताया कि वह काफी समय से अपना खुद का बिजनेस शुरू करने पर विचार कर रहे थे। वहीं सुभाष चंद्रा ने भी बताया कि वह 2 दिनों से सुधीर को मनाने की कोशिश कर रहे थे लेकिन वह अपनी फैन फॉलोइंग का इस्तेमाल कर अपना खुद का एक वेंचर शुरू करना चाहते हैं।

ये भी पढ़ें -: मोहम्मद जुबैर पर दिल्ली पुलिस ने लगाई 3 नई धाराएं, जानें विस्तार से…

ये भी पढ़ें -: बागी गुट के MLA दीपक केसरकर बोले- उद्धव ठाकरे हमारे परिवार के मुखिया औऱ…


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-