India

सुधीर चौधरी ने किया आजतक जॉइन तो लोग बोले- अब नोटों में चिप की खोज करने वाले एक ही ग्रुप में

20220712 130018 min
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

जी न्यूज छोड़ने के बाद अब पत्रकार सुधीर चौधरी आज तक के साथ जुड़ गए हैं। उनके इस्तीफा देने के बाद ऐसी खबर सामने आई थी कि वह अपने वेंचर की शुरुआत कर सकते हैं। हालांकि जैसे ही इस बात की जानकारी सामने आई कि सुधीर चौधरी ने आज तक ज्वाइन कर लिया तो सोशल मीडिया पर सुधीर चौधरी ट्रेंड होने लगे।

सोशल मीडिया पर कुछ लोग सुधीर चौधरी को इस नई शुरुआत के लिए बधाई दे रहे हैं तो कुछ इशारों ही इशारों में तंज कस रहे हैं। पत्रकार उत्कर्ष सिंह ने लिखा कि ‘नोट में चिप मिल गया।’ साक्षी जोशी ने लिखा कि ‘दो हज़ार के दो दो चिप। मीनाक्षी नाम की यूजर ने साक्षी जोशी को जवाब देते हुए लिखा कि ‘कितना दर्द है न आपकी जिंदगी में? आराम कर लिया करो, आराम मिलेगा।’ कांग्रेस नेता श्रीनिवास ने लिखा कि “मीडिया के जेहादियों” को Join कर लिया?

ये भी पढ़ें -: अब शिवसेना के सांसदों ने भी कर दी बगावत, द्रौपदी मुर्मू के समर्थन में उतरे ये 16 MP

अनुपमा आचार्य ने लिखा कि ‘सुधीर चौधरी ने अपने ख़ुद के venture का नाम ‘आज तक’ है!’ भार्गव नाम के यूजर ने लिखा कि ‘यह वास्तव में अप्रत्याशित है। सुधीर चौधरी आजतक में शामिल होने जा रहे हैं। देखते हैं आगे क्या होगा।’ अभिषेक कुमार नाम के यूजर ने लिखा कि ‘सुधीर चौधरी ‘आजतक’ में बतौर कंसल्टिंग एडिटर जॉइन करने जा रहे हैं। पहले रोहित सरदाना भी आज तक पर गये थे। अब देखना होगा कि यहां पर भी वही निष्पक्षता और बुलंद‌ आवाज रहेगी या इंडिया टुडे का एजेंडा?

आशीष उरमलिया नाम के यूजर ने लिखा कि ‘यार इस्तीफे में तो लिखे थे नया वेंचर शुरू करने जा रहा हूं। पुराने मालिक से झूठ बोल आए आप!’ राहुल झा नाम के यूजर ने लिखा कि ‘नोटों में चिप की खोज करने वाले दोनों खोजी पत्रकार अब एक ही ग्रुप में।’ सुनैना राय नाम की यूजर ने लिखा कि ‘पत्रकारिता का स्तर कितना गिर गया है, ऐसा लग रहा है, मीडिया कर्मी आपसी लड़ाई लड़ रहे हैं।

ये भी पढ़ें -: तस्लीमा नसरीन ने कुर्बानी पर किया ट्वीट, मिलने लगे ऐसे जवाब…

श्याम मीरा सिंह ने लिखा कि ‘सुधीर चौधरी ने Zee न्यूज़ छोड़ने के बाद आज आजतक ज्वाइन कर लिया है। एक वक्त था जब इंडिया टुडे पत्रकारिता के मूल्यों की बात किया करता था। वाकई इंडिया टुडे ने अच्छा काम किया। किंतु तभी तक कर पाए जब तक सरकार में थोड़ी शर्म थी। लेकिन जैसे ही विपरीत परिस्थितियाँ आईं ये पैरों में लेट गए।’ दीपांकर नाम के यूजर ने लिखा कि ‘विनोद 2000 के नोट में चिप निकलने वाली कहानी नहीं जानता होगा।’ कैलाश झा नाम के यूजर ने लिखा कि ‘सुधीर चौधरी हमने सोचा था कि आप अपना खुद का नया वेंचर न्यूज़ चैनल लेकर आएंगे।

जानकारी के अनुसार जी न्यूज के DNA शो से प्रसिद्द हुए सुधीर चौधरी ने इस्तीफ़ा देने के बाद अपना बेंचर शुरू करने की बात कही थी। हालांकि अब उन्होंने आज तक ज्वाइन कर लिया है। इसी को लेकर लोग सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें -: चुपचाप बैठकर मैच का लुफ्त लेते रहे धोनी नहीं पड़ी किसी की नजर, लेकिन जब मैच के बाद हार्दिक…

ये भी पढ़ें -: प्रयागराज में #ByeByeModi का पोस्टर लगाने वाले 5 गिरफ्तार, पुलिस ने किया ये दावा…


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-