Politics

सुधीर चौधरी ने अपने नए शो के नाम का हिंट देकर पूछा सवाल तो लोग करने लगे ऐसे कमेंट

20220712 130018 min
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

पत्रकार/ न्यूज एंकर सुधीर चौधरी आज तक ज्वाइन कर चुके हैं। अब वो एक नए शो के साथ टीवी पर आने की तैयारी कर रहे हैं। नए चैनल से जुड़ने के बाद चौधरी ने शो के नाम को लेकर लोगों से राय मांगी थी। हालांकि अब उन्होंने अपने नए शो के नाम का हिंट दिया है और लोगों से अनुमान लगाने के लिए कहा है। इतना ही नहीं, सही अनुमान लगाने वाले को इनाम भी दिया जायेगा।

सुधीर चौधरी के नए शो को लेकर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह शंतरज की बिसात के साथ नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं यह वीडियो भी शतरंज के बिसात की तरह ब्लैक एंड वाइट भी है। ऐसे में सोशल मीडिया पर लोग सुधीर चौधरी के नए शो के नाम को लेकर तरह-तरह के अनुमान लगा रहे हैं।

ये भी पढ़ें -: चीफ जस्टिस एनवी रमना बोले- दुर्भाग्य से विपक्ष की गुंजाइश कम होती जा रही है…

लोगों की प्रतिक्रियाएं: सिद्धार्थ नाम के यूजर ने लिखा कि ‘नए शो का नाम हो सकता है ब्लैक एंड वाइट।’ अजय सिंह नाम के यूजर ने लिखा कि ‘इतना समय नहीं है, जब शो आएगा तो नाम भी देख लेंगे।’ महेश नाम के यूजर ने लिखा कि ‘शह और मात, शतरंज की बिसात या शतरंज का खेल ये भी आपके नए शो का नाम हो सकता है।

भारत नाम के यूजर ने लिखा कि ‘नहीं करना है ये सब भाई! ऐसे काम में दिमाग खराब क्यों करना?’ विक्रम नाम के यूजर ने लिखा कि ‘शो का प्रचार अच्छा है लेकिन अगर नया शो DNA के बराबर नहीं है, तो आपकी सारी मेहनत खत्म हो जाएगी!’ विनीत पाण्डेय ने लिखा कि ‘जो शो ज्यादा प्लान करके बनाये जाते हैं अक्सर वह फ्लॉप हो जाया करते हैं।

ये भी पढ़ें -: यशवंत सिन्हा ने BJP पर कसा तंज- अगर इतनी ही फिक्र है तो आदिवासी को ही पीएम बना दें

प्रमोद कुमार नाम के यूजर ने लिखा कि ‘अब खबर भी दिखाना शुरू करो या यही सब चलता रहेगा?’ एक यूजर ने तो यह भी लिख दिया कि ‘नाम पहले से ही तय हो चुका है। ये सब पब्लिसिटी के लिए किया जा रहा है।’ कई यूजर्स ने यह भी लिखा कि हमें अब नाम का अनुमान लगाने के चक्कर में नहीं पड़ना है बल्कि हम यह चाहते हैं कि आप जल्द से जल्द अपने नए शो की शुरुआत करें।

बता दें कि सुधीर चौधरी के प्रोमो वीडियो में यह भी बताया गया है कि नए शो का सही अनुमान लगाने वाले 1000 रूपये कैश प्राइज भी जीत सकते हैं। सुधीर चौधरी ने अपने प्रशंसकों से शो के नाम के लिए सुझाव मांगा था, जिसके बाद तीन लाख से अधिक लोगों ने उनके इस नए शो के नाम के लिए अपने सुझाव भेजे थे।

ये भी पढ़ें -: शिंदे और उद्धव की मुलाकात पर सियासत गर्म, शिवसेना नेता ने मातोश्री पर मुलाकात का किया दावा

ये भी पढ़ें -: NDA ने जगदीप धनखड़ को बनाया उपराष्ट्रपति उम्मीदवार तो मुख्तार अब्बास नकवी हुवे ट्रोल


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-