India

सुधीर चौधरी के इस्तीफे पर अजीत अंजुम चुटकी लेते हुवे बोले- खबरों के पकौड़े बनाएंगे ये अब

20220702 170006 min
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

पत्रकार सुधीर चौधरी ने ज़ी न्यूज़ के साथ लंबे वक्त तक काम करने के बाद अब इस संस्थान को अलविदा कह दिया है। सुधीर चौधरी के इस्तीफे के बाद से ही सोशल मीडिया पर लोग कई तरह के कमेंट कर रहे हैं। इसी बीच पत्रकार अजीत अंजुम ने सुधीर चौधरी पर चुटकी लेते हुए कमेंट किया। जिस पर लोग रिएक्शन देने में लगे हुए हैं।

अजीत अंजुम का ट्वीट : @TheDeshBhkat नाम के टि्वटर हैंडल से सुधीर चौधरी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का एक वीडियो शेयर किया गया। जिसमें पीएम मोदी सुधीर चौधरी से कह रहे हैं कि अगर आपके जी टीवी के बाहर कोई पकौड़े वाला दुकान लगाता है और वह शाम को 200 रुपए कमा कर जाता है तो उसे रोजगार कहेंगे या नहीं। इसी वीडियो पर अजीत अंजुम ने लिखा, ‘ खबरों के पकौड़े बनाएंगे ये अब, पहले ज़ी टीवी के भीतर रहकर बनाते थे और अब बाहर बैठकर बनाएंगे।

ये भी पढ़ें -: बागी गुट के MLA दीपक केसरकर बोले- उद्धव ठाकरे हमारे परिवार के मुखिया औऱ…

लोगों के कमेंट : मधुरेंद्र कुमार नाम के टि्वटर यूजर ने हंसने वाली इमोजी के साथ लिखा कि यूट्यूब के मार्केट में एक और नया चैलेंजर। वहीं श्रवण शुक्ला नाम के एक ट्विटर यूजर लिखते हैं – मुझे लगता है कि उनके पास इतनी पूंजी होगी कि वह खुद का एक चैनल खोल सकें। आज व्यापार करने के कई तरीके हैं, मार्केट में इन्वेस्टर हैं। चौधरी के पास बड़ा दर्शक वर्ग है और अगर वो डिजिटल क्षेत्र में उतर रहे हैं तो उसमें गलत बात कहां? ये तो बेहतर ही है कि वो भविष्य को टटोल रहे हैं।

कांग्रेस नेता संदीप सिंह ने सुधीर चौधरी के इस्तीफे पर कमेंट किया कि सुधीर चौधरी जी न्यूज से बाहर। महाराष्ट्र के बागी विधायकों के खर्चे की रिपोर्टिंग करते हुए आखिरी बार मैंने देखा था, बाकी जानें। सोनिया नाम की एक यूजर कमेंट करती हैं – सुधीर चौधरी के इस्तीफा देने के बाद सब सरकार के फायदे कौन बताएगा। कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट किया है कि सुधीर चौधरी के इस्तीफे के बाद ज़ी न्यूज़ का कार्यक्रम अधूरा हो जाएगा।

ये भी पढ़ें -: चीफ़ जस्टिस कड़े तेवर दिखाकर बोले- राजनीतिक दल समझते हैं कि न्यायपालिका उनके फैसलों का समर्थन करेगी

ज़ी न्यूज़ के मालिक ने कही यह बात : ज़ी न्यूज़ के मालिक सुभाष चंद्रा ने सुधीर चौधरी के इस्तीफे को स्वीकार करते हुए लिखा कि पिछले 2 दिनों में सुधीर चौधरी के साथ कई मीटिंग हुई और मैंने उनके यहां रुकने पर भी जोर दिया लेकिन उन्होंने अपनी फैन फॉलोइंग के लिए एक नया वेंचर लॉन्च करने की बात कही है। वहीं सुधीर चौधरी ने भी इस्तीफे के लेटर में सुभाष चंद्रा से उनका आशीर्वाद मांगा है।

ये भी पढ़ें -: अब नूपुर शर्मा बोली- मेरे बयान को तोड़ मरोड़कर और एडिट करके शेयर किया गया

ये भी पढ़ें -: सुधीर चौधरी ने ज़ी न्यूज़ से दिया इस्तीफा तो पूर्व IAS बोले – अब 2000 के नोट में कौन खोजेगा चिप


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-