India

सुधीर चौधरी के इस्तीफे पर कुणाल कामरा ने तिहाड़ का नाम लेकर उड़ाया मजाक, आने लगे ऐसे कमेंट्स

20220705 194143 min
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

सुधीर चौधरी ने Zee News से इस्तीफा दे दिया है। वे अपने शो DNA शो को लेकर काफी चर्चित थे। उनके इस्तीफे पर सोशल मीडिया पर तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। इन खबरों के बीच स्टैंडअप कॉमेडियन कुणाल कामरा ने सुधीर चौधरी का वीडियो शेयर कर खिंचाई करने की कोशिश की तो चौधरी ने भी इसका तीखा जवाब दिया।

सुधीर चौधरी के इस्तीफा देने के बाद कुणाल कामरा ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें सुधीर चौधरी स्टार्टअप इंडिया योजना के बारे में बता रहे हैं। वीडियो को एडिट कर बीच-बीच में पीएम मोदी के भाषण को भी जोड़ दिया गया। इतना ही नहीं, इस्तीफे की खबर के बाद वीडियो में पीएम मोदी को भावुक दिखाया गया। इस वीडियो पर सुधीर चौधरी ने प्रतिक्रिया दी है।

ये भी पढ़ें -: जिस विधायक ने रो-रोकर उद्धव ठाकरे के लिए समर्थन मांगा, वह भी शिंदे गुट में हुवा शामिल

सुधीर चौधरी ने लिखा कि ‘इंडिया का पहला न्यूज स्टार्टअप।’ इस पर कुणाल कामरा ने फिर प्रतिक्रिया दी और लिखा कि “तिहाड़ विश्वविद्यालय से डिप्लोमा करने वाले भारत के पहले उद्यमी।’ कुणाल कामरा के इस ट्वीट पर तमाम लोग अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

शिरीन तोमर नाम के यूजर ने कुणाल कामरा को जवाब देते हुए लिखा कि ‘अरे तुम वही हो ना जिसे किसी एयरलाइन ने बैन किया था। पहले लोगों को छेड़ते हो फिर सामने से जवाब मिलेगा तो बोलोगे कि मेरे साथ अन्याय हुआ है।’ सलमान नाम के यूजर ने लिखा कि ‘सुधीर मेरे भाई, जी न्यूज तो छोड़ दिया तुमने, अब तो ईमानदारी से बता दो जनता जनार्दन को कि दो हजार की नोट में चिप थी या नहीं?

ये भी पढ़ें -: संजय राउत के ख़िलाफ़ जारी हुवा वारंट, शिकायकर्ता ने लगाए है ये आरोप…

अशोक यादव ने कुणाल कामरा को जवाब देते हुए लिखा कि ‘तुमने बोला था कि महाराष्ट्र में भाजपा की सरकार बनते ही जेल चले जाओगे तो बताओ जेल कब जा रहे हो कुणाल कामरा?’ एक यूजर ने सुधीर चौधरी को जवाब देते हुए लिखा कि ‘मुझे उम्मीद है कि आपका अपना न्यूज चैनल सत्ताधारी वर्ग के दबाव/प्रभाव से मुक्त होगा।

बता दें कि सुधीर चौधरी के जी न्यूज से अलग होने की खबर चर्चाओं में है। ऐसा कहा जा रहा है कि सुधीर चौधरी किसी नये चैनल के साथ टीवी पर वापसी कर सकते हैं। इसी को ही स्टार्टअप बताकर उन्होंने कुणाल कामरा को जवाब दिया है। हालांकि खुद सुधीर चौधरी ने अभी तक स्थिति को साफ़ नहीं किया है। ऐसे में कयासों का बाजार गर्म है!

ये भी पढ़ें -: सहारनपुर हिंसा: थाने में पीटे गए लड़कों के खिलाफ नहीं मिले सबूत, कोर्ट ने रिहा किया

ये भी पढ़ें -: जी न्यूज एंकर रोहित रंजन को नोएडा पुलिस ने किया गिरफ्तार


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-