Entertainment

सिद्धांत सूर्यवंशी के निधन के बाद बोले विवेक अग्निहोत्री- खतरनाक है बॉडी बिल्डिंग का ये नशा…

20221112 154325 min
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Vivek Agnihotri On Siddhaanth Vir Surryavanshi Death: टीवी एक्टर सिद्धांत वीर सूर्यवंशी के निधन पर फिल्म डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है. सोशल मीडिया पर ‘कश्मीर फाइल्स’ डायरेक्टर ने ट्वीट करके फिल्म इंडस्ट्री में बॉडी बिल्डिंग के पागलपन को खतरनाक कहा है.

कसौटी जिंदगी की’ फेम अभिनेता सिद्धांत वीर सूर्यवंशी का शुक्रवार को निधन हो गया. जिम में वर्कआउट करते समय एक्टर गिर पड़े और मौके पर ही दम तोड़ दिया. 46 वर्ष के अभिनेता के अचानक चले जाने से टीवी इंडस्ट्री में शोक की लहर है. इस बीच विवेक अग्निहोत्री ने इस घटना को दुखद बताते हुए कुछ सवाल उठाए हैं.

उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है, ‘ये बहुत ही दुखद और खतरनाक है, बॉडी बिल्डिंग का पागलपन बिना किसी मेडिकल सलाह के बहुत ही खतरनाक है….

ये भी पढ़ें -: PM मोदी बोले- रोज खाता हूं 3 किलो गालियां, मेरे अंदर प्रॉसेस होकर बन जाती हैं…

हाईपर जिमिंग नया शब्द है जो कि इंस्टाग्राम के कारण और चर्चा में है. इस पर रोक लगाना या कंट्रोल करना बहुत जरूरी है. समाज को सोचना पड़ेगा. सिद्धांत ओम शांति.

इस साल कई फिल्मी सितारों की एक्ससाइज के दौरान मौत हो गई है. इसमें कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव, दीपेश भान, कन्नड़ एक्टर पुनीत राजकुमार जैसे एक्टर्स शामिल रहे हैं. वहीं अब सिद्धांत वीर सूर्यवंशी भी असमय दुनिया को अलविदा कह गए हैं. सिद्धांत अपने पीछे दो बच्चे और पत्नी एलेसिया राउत को छोड़ गए हैं.

सिद्धांत के निधन पर बहुत से टीवी सितारे ने भी दुख जताया है. एकता कपूर के टेलीविजन शो सीरियल ‘कुसुम’ से डेब्यू करने वाले सिद्धांत ने ‘कृष्णा और अर्जुन’, ‘कसौटी जिंदगी की’, ‘जमीन से आसमान तक’, ‘भाग्यविधाता’, जैसे शो में भी काम किया था.

ये भी पढ़ें -: कई सीनियर खिलाड़ियों की टी-20 टीम से छुट्टी तय, इन नामों की हो रही चर्चा…

ये भी पढ़ें -: भगवान राम पर टिप्पणी कर विवादों में दृष्टि IAS के विकास दिव्यकृति, लोगों ने किया ट्रोल


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-