साध्वी प्राची बोली- Pathan का इंतज़ार 100 करोड़ सनातनी कर रहे, इसका चलना नामुमकिन, हुवी ट्रोल

साध्वी प्राची बोली- Pathan का इंतज़ार 100 करोड़ सनातनी कर रहे, इसका चलना नामुमकिन, हुवी ट्रोल
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

फिल्म अभिनेता शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की मुख्य भूमिका वाली फिल्म पठान (Pathan) के गाने को लेकर बवाल बढ़ता जा रहा है। सोशल मीडिया (Social Media) से लेकर सड़क तक इस फिल्म का विरोध कुछ हिन्दू संगठनों द्वारा किए जा रहा है। इस बीच हिंदूवादी संगठन की नेत्री साध्वी प्राची ने ट्वीट किया तो लोगों ने उन्हें ट्रोल किया।

साध्वी प्राची ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से लिखा कि, “पठान का इंतजार 100 करोड़ सनातानी कर रहे हैं, इसका चलना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है।” साध्वी प्राची द्वारा किये गए इस ट्वीट पर ज्यादातर लोगों ने उन्हें ट्रोल करते हुए कई तरह के सवाल किये हैं, वहीं कुछ यूज़र्स ने बीजेपी नेता रविकिशन, मनोज तिवारी और दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ की फिल्मों के कुछ वीडियो शेयर कर निशाना साधा है।

पत्रकार संजय शर्मा ने चुटकी लेते हुए पूछा कि और चल गई मैडम के क्या करेंगी? कॉमेडियन राजू निगम ने कमेंट किया, “सब तुम्हारे जैसे खाली दिमाग वाले थोड़ी हैं।

ये भी पढ़ें -: पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर का बयान- विराट और बाबर की तुलना बंद करो, वो बहुत बड़ा जीरो है…

अमर सक्सेना नाम के ट्विटर यूजर कमेंट करते हैं कि 100 करोड़ उसमें से घटा दो, मैं तुम्हारे जैसे नफरती और मतलबी लोगों के साथ नहीं हूं। सूरज नाम के एक यूजर ने लिखा कि अगर फिल्म हिट हो गई तो क्या आप भारत छोड़ देंगी?

राजेंद्र शुक्ला नाम के एक यूजर द्वारा लिखा गया कि आप तो गजब की बात कर रही हैं, वैसे पठान फिल्म सुपर डुपर हिट होने वाली है। एक अन्य यूज़र ने हंसने वाली इमोजी के साथ लिखा, ” साध्वी जी ने पठान फिल्म के प्रमोशन के लिए पैसे ले लिए हैं क्या?” विजय गुप्ता नाम के एक यूजर ने कमेंट किया – ये मूवी है मैडम चुनाव नहीं, जो आप ईवीएम हैक करके जीत जायेगी। मूवी सुपरहिट हो जाएगी और आपका फर्जी राष्ट्रवाद भी जमीन की धूल चाटता नजर आएगा।

जानकारी के लिए बता दें कि दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान की आने वाली फिल्म पठान के एक गाने को लेकर सोशल मीडिया पर बहस छिड़ गई है। कोई दीपिका के बिकनी सीन को सही बता रहा है तो वहीं कुछ लोगों का कहना है कि उन्होंने भगवा कलर की बिकनी पहनकर हिंदू धर्म का अपमान किया है।

ये भी पढ़ें -: अमेठी से स्मृति ईरानी की राहुल गांधी को चुनौती, बोली- डर कर भाग तो नहीं जाओगे…

ये भी पढ़ें -: KRK का शाहरुख खान पर तंज, बोले- बरसात के अंधे को सबकुछ हरा दिखता है, जल्द होगा पब्लिक की…


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-