Politics

साध्वी प्राची बोली- जब तक 100 करोड़ हिन्दू शांत है, तब तक ही वे सुरक्षित है, भड़के लोगों ने कह दी ये बात…

20220801 223618 min
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

अपने बयानों को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहने वाली विश्व हिंदू परिषद की नेता साध्वी प्राची अब एक ट्वीट को लेकर चर्चाओं में आ गई हैं। उन्होंने बगैर किसी का नाम लिए धमकीभरा एक ट्वीट किया है, जिस पर बवाल शुरू हो गया है। सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें इस पोस्ट पर घेरना शुरू कर दिया है।

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, “उन्हें एक बात समझ लेनी चाहिये,जब तक 100 करोड़ हिन्दू शांत है, तब तक ही वे सुरक्षित है।” अब लोग उनके इस ट्वीट को लेकर अलग-अलग कायस लगा रहे हैं और प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कुछ ट्वीटर यूजर ने साध्वी के पोस्ट पर काफी तीखी प्रतिक्रिया दी है।

ये भी पढ़ें -: छात्रा का PM मोदी को लेटर- बहुत महंगाई है…पेंसिल-रबर तक महंगी, मेरी मैगी के भी बढ़ा दिए दाम

पंकज मिश्रा नाम के एक यूजर ने कहा, “100 करोड़ हिंदुओं को जहां ताकत दिखानी है वहां तो कही के नहीं रहते। कमजोर के ऊपर दम दिखाना कौन सी बहादुरी है। चीन के खिलाफ दम दिखाओ, कामनवेल्थ खेलों में टॉप पर आ के दिखाओ, गरीबी से लड़ के दिखाओ, दिखाओ न किसने रोका है।

एक और यूजर शालिनी कौशिक एडवोकेट ने कहा, “साध्वी जी, अभी तक तो देश में हिन्दू 100 प्रतिशत हैं भी नहीं। 2011 की जनगणना के अनुसार, हिंदू आबादी 79.80 प्रतिशत यानी 96.62 करोड़, मुसलमान 14.23 प्रतिशत यानी 17.22 करोड़, ईसाई 2.30 प्रतिशत यानी 2.78 करोड़ और सिख 1.72 प्रतिशत यानी 2.08 करोड़ हैं।26 अप्रैल 2022।

ये भी पढ़ें -: नौकरी के संकट से ध्यान भटकाने के लिए अल्पसंख्यकों को टारगेट करना खतरनाक- रघुराम राजन

ओम शालू आईएनसी नाम की एक अन्य ट्वीटर यूजर ने कहा, “शायद संविधान की मर्यादा भूल चुकी हैं आप, और एक भी मुसलमान मंत्री नहीं है, एक भी मुसलमान मुख्यमंत्री नहीं है एक भी मुसलमान केंद्र में मंत्री नहीं है। मुसलमान राष्ट्रपति नहीं है फिर हिंदुओं को डर किस बात का दिखा रहे हैं आप लोग।

वहीं, चंद्र कुमार नाम के एक और यूजर ने कहा,”इसी सौ करोड़ हिंदुओ में कितने बेरोजगार हैं, कितने गरीब हैं , कितने भुखमरी में जीने को मजबूर हैं, कितने शिक्षा स्वास्थ्य से मोहताज हैं कभी इस तरह की पोस्ट डाली है ?

ये भी पढ़ें -: ज्ञानवापी केस में मुस्लिम पक्ष के वकील अभय नाथ यादव का हार्ट अटैक से निधन

ये भी पढ़ें -: रवि किशन पर लगा फिल्म का टाइटल चोरी करने का आरोप, जानें पूरा मामला…


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-