सहवाग के भांजे को खरीदने के लिए RR और SRH के बीच हुई जबरदस्त बिडिंग वॉर, इस जर्सी में नजर आएंगे मयंक

सहवाग के भांजे को खरीदने के लिए RR और SRH के बीच हुई जबरदस्त बिडिंग वॉर, इस जर्सी में नजर आएंगे मयंक
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

आईपीएल 2023 मिनी ऑक्शन (IPL 2023 Auction) का आयोजिन 23 दिसंबर को कोच्चि में किया गया। इस मिनी ऑक्शन में कैप्ड और अनकैप्ड खिलाड़ियों पर जबरदस्त बोली लगाई गई। जहां सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोर रहे भारतीय अनकैप्ड खिलाड़ियों में से एक नाम मयंक डागर (Mayank Dagar) का भी है।

20 लाख रुपये के बेस प्राइस के साथ मयंक ने नीलामी के लिए अपना नाम रजिस्टर्ड कराया था। नीलामी के दौरान मयंक को खरीदने के लिए सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान के बीच जबरदस्त बिडिंग वॉर देखी गई।

आपको बता दें मयंक डागर पूर्व भारतीय बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) के भांजे हैं। दरअसल, आईपीएल 2023 ऑक्शन में सनराइजर्स हैदराबाद ने ऊंची बोली लगाकर खिलाड़ियों को अपने खेमे में शामिल किया।

ये भी पढ़ें -: क्या भारत में फिर लौटेगा लॉकडाउन? मोदी सरकार ने लिए तीन बड़े फैसले…

हैदराबाद ने हैरी ब्रूक पर 13.25 करोड़ रुपये की बोली लगाई, तो वहीं भारतीय अनकैप्ड प्लेयर मयंक डागर पर भी SRH टीम ने दिल खोलकर पैसे खर्च किए। 20 लाख रुपये के बेस प्राइस वाले मयंक को नीलामी में 1.60 करोड़ रुपए लगाकर हैदराबाद ने उन्हें अपने साथ जोड़ लिया।

बता दें वीरेंद सहवाग के भांजे उनके नक्शेकद पर आगे बढ़ रहे हैं। 26 साल के मयंक ने अब तक कुल 28 फर्स्ट क्लास, 47 लिस्ट ए और 44 टी-20 मुकाबले खेले हैं, जिसमें उन्होंने 8,553 रन और 44 विकेट चटकाए। इसके अलावा मयंक का इकॉनमी रेट भी कमाल का रहा है।

उन्होंने टी-20 करियर में 6.17 की शानदार इकॉनमी रेट से गेंदबाजी की है। हालांकि पंजाब किंग्स ने उन पर भरोसा जताते हुए उन्हें पिछले सीजन खरीदा था, लेकिन उन्हें डेब्यू करने का मौका नहीं मिला।

ये भी पढ़ें -: तस्लीमा नसरीन को अभिषेक बच्चन ने ट्विटर पर दिया ऐसा जवाब, ट्वीट डिलीट कर भाग खड़ी हुईं मैडम

ये भी पढ़ें -: धरने पर बैठे कश्मीरी पंडित सरकारी कर्मचारियों ने BJP ऑफिस घेरा, इस बयान से है नाराजगी


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-