सलमान खान पर एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली के आरोप, बोली- सिगरेट से जलाया, शारीरिक शोषण किया औऱ…

सलमान खान पर एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली के आरोप, बोली- सिगरेट से जलाया, शारीरिक शोषण किया औऱ…
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

90 के दशक में सलमान खान (Salman Khan) का नाम एक्ट्रेस सोमी अली (Somy Ali) के साथ जुड़ा। दोनों ने कुछ समय तक एक दूसरे को डेट किया। पाकिस्तान में जन्मीं सोमी अली ने बॉलीवुड में कई फिल्में कीं और फिर 1999 में भारत छोड़ दिया। उन्होंने अपना एनजीओ ‘नो मोर टियर्स‘ (No More Tears ) शुरू किया।

उनका यह एनजीओ घरेलू हिंसा की शिकार हुई महिलाओं के लिए काम करता है। सोमी अली ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट लिखकर एक बार फिर से सलमान खान पर निशाना साधा। बाद में सोमी ने अपना यह पोस्ट डिलीट कर दिया।

सोमी ने सलमान के साथ अपनी फोटो शेयर की जो कि उनकी एक फिल्म का सीन है। सलमान उन्हें गुलाब का फूल दे रहे हैं। उन्होंने यह भी खुलासा किया कि उनका शो भारत में बैन कर दिया गया और मुकदमा करने की धमकी दी गई। सोमी ने सलमान पर कई सालों तक शारीरिक शोषण का आरोप लगाया।

ये भी पढ़ें -: न्यायपालिका पर क़ानून मंत्री की टिप्पणी पर हरीश साल्वे बोले- उन्होंने लक्ष्मण रेखा पार कर ली है

सोमी ने लिखा, ‘अभी बहुत कुछ आना है। मेरे शो को भारत में बैन कर दिया गया और मुकदमा करने की धमकी दी गई। तुम कायर हो। तुम्हारे वकील भाड़ में जाएं। यहां मेरे पास बचाने के लिए 50 वकील खड़े हैं, जो मुझे सिगरेट से जलने से, शारीरिक शोषण और यौन शोषण से बचाने के लिए हैं जिससे मुझे सालों तक गुजरना पड़ा।

सोमी ने आगे लिखा, ‘उन फीमेल एक्टर्स पर शर्म है जो उस आदमी का समर्थन करती हैं जिसने कई औरतों को पीटा है। अब यह लड़ाई का वक्त है।‘ जाहिर है सोमी का यह सनसनीखेज पोस्ट वायरल हो गया लेकिन जल्द ही उन्होंने इसे डिलीट कर दिया। ऐसा पहली बार नहीं है जब सोमी ने सलमान पर निशाना साधा है।

इससे पहले उन्होंने सलमान को बॉलीवुड का हार्वे विंस्टन कहा था। उन्होंने इस साल के मार्च में एक पोस्ट लिख, ‘जिन महिलाओं के साथ आपने मारपीट की है वो एक दिन आएंगी और अपना सच बताएंगी ऐश्वर्या राय की तरह।

ये भी पढ़ें -: ऐसे हुई थी ‘रवीश की रिपोर्ट’ की शुरुआत, राधिका रॉय ने ईमेल पर रिपोर्टिंग का दिया था ऑफर…

ये भी पढ़ें -: बीसीसीआई अध्यक्ष रोजर बिन्नी को मिला नोटिस, बहू मयंती लैंगर से जुड़ा है मामला


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-