Politics

समस्या बताने पहुंची महिला पर मंत्री की अभद्रता, सबके सामने कर दिया ये काम…

20221023 150530 min
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

कर्नाटक के मंत्री वी सोमन्ना एक कार्यक्रम में एक महिला को थप्पड़ मारते हुए कैमरे में कैद हुए हैं। वह कार्यक्रम में जमीन का मालिकाना हक बांट रहे थे। घटना पर आक्रोश और प्रतिक्रिया के बीच मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने मंत्री से स्पष्टीकरण मांगा है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में कुछ महिला सुरक्षाकर्मियों को भी देखा जा सकता है, लेकिन, थप्पड़ कांड के बाद वो मौन रहे। उधर, कांग्रेस ने घटना की निंदा की और मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई से पूछा कि क्या मंत्री को बर्खास्त किया जाएगा?

घटना शनिवार शाम को कर्नाटक के चामराजनगर जिले के गुंडलुपेट तालुक की है। वी सोमन्ना कर्नाटक में इंफ्रास्ट्रक्चर डेवलपमेंट मिनिस्टर हैं। यह आरोप लगाया गया है कि विलेखों के वितरण के लिए लाभार्थियों का उचित रूप से चयन नहीं किया गया था और यही विवाद का कारण बना।

ये भी पढ़ें -: दीवाली से पहले निजामुद्दीन दरगाह पहुंचे RSS नेता इंद्रेश कुमार, टेका मत्था

थप्पड़ मारे जाने की घटना के बाद जैसा कि वीडियो में दिख रहा है, महिला ने मंत्री के पैर छुए। समझा जा रहा है कि मंत्री ने अपने व्यवहार के लिए माफी मांगी, जबकि महिला ने भी बाद में दावा किया कि मंत्री ने उससे मदद का वादा किया था।

कांग्रेस के रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा, “एक तरफ लोगों को 40 प्रतिशत कमीशन का भारी खामियाजा भुगतना पड़ता है और दूसरी तरफ, सत्ता के नशे में चूर मंत्रियों द्वारा महिलाओं को थप्पड़ मारा जाता है। क्या सीएम बोम्मई आप ऐसे मंत्री को बर्खास्त करेंगे?

ये भी पढ़ें -: सचिन ने बताया शाहीन अफरीदी का तोड़, पाकिस्तान के खिलाफ भारतीय बल्लेबाजों को दिया ये मंत्र…

ये भी पढ़ें -: भड़’काऊ भाषणों पर सुप्रीम कोर्ट की पुलिस को फटकार, कहा- एक्शन नहीं लिया तो…

ये भी पढ़ें -: आयुष्मान कार्ड में फ’र्जीवाड़ा, अस्पताल पहुंचते ही पता चली ये बात…


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-