संजू सैमसन फिर प्लेइंग इलेवन से बाहर, आग बबूला हुए फैंस ने BCCI को बताया ‘पक्षपाती’

संजू सैमसन फिर प्लेइंग इलेवन से बाहर, आग बबूला हुए फैंस ने BCCI को बताया ‘पक्षपाती’
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

न्यूजीलैंड के खिलाफ क्राइस्टचर्च में खेले जा रहे तीसरे वनडे इंटरनेशनल मैच से पहले कहा जा रहा था कि संजू सैमसन को ऋषभ पंत की जगह मौका दिया जा सकता है, लेकिन टॉस से पहले दौरे के लिए अंतरिम कोच चुने गए वीवीएस लक्ष्मण ने स्पष्ट कर दिया था कि पंत मैच विनर हैं और उन्हें हम सपोर्ट करेंगे और वे नंबर चार पर खेलेंगे। यहां तक कि कप्तान शिखर धवन ने बिना किसी बदलाव के टीम को मैदान पर उतारने का फैसला किया तो संजू सैमसन के फैन एक बार फिर से आग बबूला हो गए और उन्होंने बीसीसीआई को पक्षपाती करार दिया।

संजू सैमसन इस दौरे पर महज एक मैच खेले, जिसमें उन्होंने ठीकठाक रन बनाए और फिर टीम कॉम्बिनेशन के नाम पर उन्हें बाहर बैठना पड़ा। इस पर एक यूजर ने लिखा, “संजू सैमसन एकमात्र ऐसे खिलाड़ी हैं, जिन्होंने 2015 से पहले डेब्यू किया था और आज तक आईसीसी टूर्नामेंट नहीं खेल पाए हैं, जबकि ऋषभ पंत 2019 का वर्ल्ड कप महज 5 वनडे मैच खेलने के बाद खेले थे। उस समय उनका एवरेज 23 के आसपास था। यहां तक कि उनके आंकड़े अच्छे नहीं थे और लोग तब भी कहेंगे कि टीम चयन में कोई पक्षपात नहीं है, कोई भेदभाव नहीं है!

ये भी पढ़ें -: महिलाओं के कपड़ों पर टिप्पणी करने पर बाबा रामदेव ने मांगी माफी, अब कही ये बात…

ये भी पढ़ें -: International Film Festival ज्यूरी हेड ने द कश्मीर फाइल्स को कहा- अश्लील और प्रोपेगेंडा फिल्म

एक अन्य यूजर ने लिखा, “कुछ खिलाड़ियों को टीम में बने रहने के लिए हर मैच में अच्छा प्रदर्शन करना पड़ता है, लेकिन केएल राहुल, ऋषभ पंत और कुछ खिलाड़ी एक मैच में प्रदर्शन करते हैं और 20 मैच खेल जाते हैं और फिर एक मैच में प्रदर्शन करते हैं।” जोइल जॉन नाम के यूजर ने ट्वीट किया, “भारतीय टीम के भीतर हमेशा स्पष्ट भेदभाव रहा है। यह उत्तर और दक्षिण के बारे में भी नहीं है। रॉबिन उथप्पा, टीनू योहानन, जैकब मार्टिन, शेल्डन जैक्सन। बीसीसीआई की कट्टरता के बारे में सभी को याद दिलाने के लिए बस ये कुछ नाम ही नहीं हैं।

बीसीसीआई ने प्लेइंग इलेवन की तस्वीर शेयर की तो एक शख्स ने पूछा संजू सैमसन कहां हैं? वहीं, खालिद महमूद ने इसे रिट्वीट करते हुए लिखा, “पंत ने इस दौरे पर 3 मैचों में 31, दीपक हुड्डा ने दो मैचों में 10 रन और संजू सैमसन ने एक मैच में 36 रन बनाए, बताइए कौन ड्रॉप हुआ?” एक अन्य यूजर ने लिखा कि दोबारा संजू सैमसन टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन से बाहर हैं और वे बांग्लादेश दौरे पर भी टीम इंडिया का हिस्सा नहीं हैं। इतना ही नहीं, एक फैन ने तो न्यूजीलैंड टीम का समर्थन करने की बात कही।

ये भी पढ़ें -: गौतम गंभीर बोले- हार्दिक से भी बेहतर कप्तान साबित हो सकता है यह खिलाड़ी, नाम सुनकर चौंक जाएंगे

ये भी पढ़ें -: स्वरा भास्कर ने किया ऋचा चड्ढा का समर्थन तो लोग करने लगे ऐसे-ऐसे कमेंट…


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-