संजू सैमसन को मिला इस देश से खेलने का ऑफर, हर मैच में खिलाने की दी गई गारंटी

संजू सैमसन को मिला इस देश से खेलने का ऑफर, हर मैच में खिलाने की दी गई गारंटी
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Sanju Samson Offered from Ireland cricket: भारतीय टीम के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज़ संजू सैमसन (Sanju Samson) टीम में सिलेक्ट न किए जाने के लेकर लगातार चर्चाओं में बने रहते हैं. अक्सर उन्हें भारतीय टीम से दूर रखा जाता है. इस बीच सैमसन को आयरलैंड की तरफ से बड़ा ऑफर मिला है.

आयरलैंड क्रिकेट की तरफ से उन्हें इंटरनेशनल क्रिकेट खेलने का प्रस्ताव दिया गया है. 2015 में भारते के लिए डेब्यू करने वाले संजू सैमसन ने भारत के लिए अब सिर्फ 27 मैच खेले हैं. उन्हें जब भी मौका मिलता है, वो अच्छी लय में दिखाई देते हैं.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, आयरलैंड क्रिकेट की तरफ से संजू सैमसन को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में मौका देने के लिए कदम बढ़ाया गया है. रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया गया है कि संजू को आयरलैंड की तरफ से सभी मैचों में खेलने का मौका दिया जाएगा. संजू को हाल ही में खेले गए एशिया कप से लेकर बांग्लादेश के खिलाफ खेली गई वनडे सीरीज़ में तक कई मौकों पर टीम से दूर रखा गया.

ये भी पढ़ें -: मंत्री जी ने छात्रों के सामने खोली खुद की पोल, बोले- नकल से 10वीं पास की, मैं चीटिंग करने में PHD हूं

रिपोर्ट्स में ये भी बताया गया कि संजू ने इस ऑफर से इंकार कर दिया है. संजू ने आयरलैंड को आभार व्यक्त करते हुए इस ऑफर से मना कर दिया. उन्होंने कहा कि वो सिर्फ भारत के लिए खेलेंगे, इसके अलावा वह किसी भी देश के लिए खेलने के बारे में सोच भी नहीं सकते हैं.

गौरतलब है कि अगर संजू इस ऑफर मान लेते तो उन्हें भारतीय क्रिकेट को पूरी तरह से अलविदा कहना पड़ता. बीसीसीआई के नियम के मुताबिक, किसी भी भारतीय खिलाड़ी को भारत के अलावा कहीं और खेलने के लिए बीसीसीआई से सारे ताल्लुक तोड़ने होंगे.

इसमें अंतर्राष्ट्रीय, घरेलू और आईपीएल तक सभी कुछ शामिल है. बता दें कि अंडर-19 वर्ल्ड कप विजेता भारतीय कप्तान उन्मुक्त चंद से संन्यास लेकर अमेरिका के लिए क्रिकेट खेल रहे हैं.

ये भी पढ़ें -: ईशान किशन के दोहरे शतक पर गर्लफ्रेंड हुवी गदगद, फोटो शेयर कर इस तरह दी बधाई

ये भी पढ़ें -: बिहार के समस्तीपुर में 50 साल के टीचर ने 20 साल की स्टूडेंट से रचाई शादी, Video हुवा वायरल…


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-