Politics

श्रीकांत त्यागी वीडयो वायरल होने के बाद हुवा फ़रार, CM योगी ने कही ये बात…

20220806 174846 min
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

खुद को भाजपा का नेता बताकर एक महिला से बदसलूकी करने और रौब झाड़ने वाला स्थानीय नेता श्रीकांत त्यागी वीडियो वायरल होने के बाद से फरार है. उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज हो चुकी है. उसकी दबिश के लिए पुलिस ने 4 टीमें गठित की हैं. पुलिस ने श्रीकांत त्यागी की पत्नी और ड्राइवर समेत 4 लोगों को हिरासत में लिया है, जबकि श्रीकांत की तलाश जारी है.

ये पूरा मामला नोएडा की ग्रैंड ओमैक्स सोसायटी का है. यहां श्रीकांत त्यागी और एक महिला के बीच पार्क में अतिक्रमण को लेकर बहस हुई और उसके बाद श्रीकांत त्यागी ने महिला के साथ बदसलूकी की. इसका वीडियो वायरल हो गया. इस बीच नोएडा से भाजपा सांसद और पूर्व केन्द्रीय मंत्री महेश शर्मा ग्रैंड ओमैक्स सोसाइटी पहुंच चुके हैं.

ये भी पढ़ें -: सरकार ने लगाया 5% GST तो कंपनी ने बढ़ा दी 50% दही की कीमत

सोसायटी के कॉमन एरिया में बड़ी संख्या में महिलाएं मौजूद हैं. पीड़ित महिला ने महेश शर्मा से बात करते हुए बताया- मैं माली से बात कर रही थी. वो गाली देने लगे. उसे जेल जाना चाहिए, जो भी अतिक्रमण है उसे तुड़वाया जाना चाहिए. सोसायटी की सचिव यहां रहने लायक नहीं हैं. इनके चचेरे भाई अथॉरिटी में हैं, शायद इसलिए कार्रवाई नहीं हुई. इस अतिक्रमण को लेकर पहले भी शिकायत की गई थी. मैंने इस काम को 24 घंटे के लिए रुकवाया था.

सांसद महेश शर्मा ने कहा कि उपराष्ट्रपति चुनाव के बाद अमित शाह ने इस घटना का संज्ञान लिया है. प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी इसका संज्ञान लिया है. मैंने पुलिसकर्मियों से कहा है उसे 48 घंटे में गिरफ्तार किया जाए. पुलिस कोर्ट से वारेंट लेने गई है. ये जांच का विषय है कि श्रीकांत त्यागी कौन है. इसे आजतक मैंने किसी कार्यक्रम में नहीं देखा है.

ये भी पढ़ें -: सुप्रीम कोर्ट ने संजीव भट्ट को जमानत देने से किया इनकार, जानें पूरा मामला…

यहां मौजूद महिलाओं ने बताया कि जिस वक्त ये विवाद हुआ उस समय कई महिलाएं वहां मौजूद थीं. उनका कहना कि जिस भाषा का प्रयोग हुआ वो सुनकर सभी स्तब्ध रह गई.

पुलिस ने श्रीकांत त्यागी की गाड़ियों को जब्त कर लिया है. त्यागी की कुल 4 गाड़ियों को जब्त किया गया है. इसमें से एक गाड़ी फॉर्च्यूनर है जो लखनऊ के नंबर पर रजिस्टर्ड है. आजतक की टीम उस पते पर पहुंची जिस पर फॉर्च्यूनर को खरीदा गया था. यहां जाकर पता चला कि ये अपार्टमेंट अंकिता द्विवेदी का है. वहीं लखनऊ आरटीओ दफ्तर से मिली जानकारी के मुताबिक ये फ्लैटअभिनव वोरा का है.

ये भी पढ़ें -: जाना था समस्तीपुर, ट्रेन पहुंच गई कहीं और… बिहार में हुई लापरवाही, टला बड़ा हादसा

ये भी पढ़ें -: ‘हर हर शंभू’ गाने वाली फरमानी नाज ने अब रिलीज की नज़्म- कोई नबी नहीं मेरे सरकार की तरह…

ये भी पढ़ें -: होटल बुक करने पर GST दी? अब बुकिंग कैंसिल पर भी GST दो जितना बुकिंग के टाइम दिया था


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-