Politics

श्रीकांत त्यागी की सोसायटी में घुसने वाला प्रिंस त्यागी BJP का मीडिया प्रभारी निकला

20220810 093845 min
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

नोएडा (Noida) की ग्रैंड ओमैक्स सोसायटी (Grand Omaxe Society) में महिला से अभद्रता करने वाले श्रीकांत त्यागी (Shrikant Tyagi) को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने उन लोगों पर भी कड़ी कार्रवाई की है, जो श्रीकांत के समर्थन में रविवार, 7 अगस्त की रात ग्रैंड ओमैक्स सोसायटी में घुसे थे और वहां कथित तौर पर बवाल किया था.

नोएडा पुलिस (Noida Police) ने सोमवार, 8 अगस्त को इस मामले में 6 आरोपियों को कोर्ट में पेश किया. कोर्ट ने जमानत की मांग को खारिज करते हुए सभी को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया. नोएडा पुलिस ने जिन लोगों को गिरफ्तार किया था, उनके नाम प्रिंस त्यागी, नितिन त्यागी, लोकेंद्र त्यागी, राहुल त्यागी, चर्चिल राणा और रवि पंडित हैं. इंडियन एक्सप्रेस के मुताबिक नोएडा पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया प्रिंस त्यागी गाजियाबाद के लोनी इलाके का रहने वाला है. उसके घर के बाहर एक बैनर लगा है जिस पर बड़ा-बड़ा लिखा है, ‘कार्यालय प्रिंस त्यागी, जिला मीडिया प्रभारी, भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा’.

ये भी पढ़ें -: सामने आया श्रीकांत त्यागी का बीजेपी कनेक्शन! डेढ़ साल तक यूपी पुलिस प्रोटेक्शन भी दे रही थी

जाहिर है इस बैनर के ऊपर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा, यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और बीजेपी युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या के फोटो लगे हैं. इंडियन एक्सप्रेस के पवनीत सिंह चड्ढा की रिपोर्ट के मुताबिक प्रिंस के पिता प्रवीण त्यागी का टेंट हाउस और कैटरिंग का बिजनेस है. उन्होंने बताया कि प्रिंस करीब 4 साल से भी ज्यादा समय से बीजेपी से जुड़ा है. और जिला स्तर पर मीडिया से जुड़े मामलों को संभाल रहा है.

अखबार के मुताबिक प्रवीण त्यागी ने बताया – ‘प्रिंस ने बीजेपी के लिए समर्थन जुटाने के लिए चुनाव के समय पार्टी और स्थानीय विधायक द्वारा आयोजित की गई रैलियों में हिस्सा लिया था. राजनीति में उसकी गहरी रुचि है. मैंने कई बार उसे राजनीतिक कार्यक्रमों में भाग लेने से रोकने की कोशिश की. हम श्रीकांत त्यागी को व्यक्तिगत रूप से नहीं जानते. वो कई बार हमारे इलाके में होने वाले राजनीतिक कार्यक्रमों में शामिल होने के लिए आए थे.

ये भी पढ़ें -: फोटो खिंचाने के चक्कर में BJP सांसद ने हाथों में थामा उल्टा तिरंगा, वीडियो वायरल हुवा तो बोले…

वहीं प्रिंस त्यागी की मां सुनीता त्यागी ने बताया कि उनका बेटा श्रीकांत त्यागी की सोसायटी ग्रैंड ओमैक्स क्यों गया था. उन्होंने अखबार से कहा – ‘प्रिंस 6-7 लोगों के साथ श्रीकांत त्यागी की पत्नी से मिलने ग्रैंड ओमैक्स सोसायटी गया था. हम श्रीकांत त्यागी से कभी नहीं मिले. मेरी बहू श्रीकांत की पत्नी की दूर की रिश्तेदार है.

प्रिंस कड़कड़डूमा अदालत में एक वकील है, इसलिए वो ये देखने गया था कि क्या उन्हें और उनके बच्चों को कोई कानूनी सलाह या मदद मिली है. हमें मीडिया रिपोर्ट्स से रविवार रात करीब साढ़े 9 बजे पता चला कि उसे हिरासत में ले लिया गया है. सुनीता त्यागी ने आगे कहा कि उनका बेटा कोई गुंडा नहीं है और उसे झूठा फंसाया जा रहा है.

ये भी पढ़ें -: फिल्मों के लगातार हो रहे बहिष्कार पर अक्षय कुमार ने तोड़ी चुप्पी, बोले- ऐसा करने वाले लोग…

ये भी पढ़ें -: नीतीश ने छोड़ा BJP का साथ तो लोग बोले- PM ने तो डीपी बदलने को कहा था, इन्होंने तो…

ये भी पढ़ें -: दुष्कर्म के आरोप में मिर्ची बाबा हुवे गिरफ्तार, पीड़ित महिला ने लगाए कई गंभीर आरोप


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-