Politics

श्रद्धा वॉल्कर मामले में बोले साक्षी महाराज- ये तब हो रहा जब केंद्र में मोदी की सरकार…

20221119 125915 min
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

श्रद्धा वॉल्कर और निधि गुप्ता हत्याकांड को लेकर उन्नाव लोकसभा सीट से सांसद साक्षी महाराज ने बयान दिया है. उन्होंने कहा कि इस तरह की घटनाएं बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण हैं. सांसद ने कहा कि ये घटनाएं तब हो रही हैं जब केंद्र में मोदी की सरकार है. लोगों में सरकार का भय होना चाहिए. मुझे लगता है कि हत्यारों को ऐसी सजा मिलनी चाहिए कि फिर कोई ऐसी वारदात को अंजाम देने की हिम्मत भी न जुटा सके.

BJP सांसद साक्षी महाराज ने कहा कि श्रद्धा के 35 टुकड़े हुए, अगर किसी अन्य धर्म की महिला के साथ ऐसा हुआ होता तो दुनिया के सैकड़ों देश उसके समर्थन में खड़े हो जाते.

साक्षी महाराज ने श्रद्धा हत्याकांड को लेकर विपक्ष पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि इस घटना के बाद सबको सांप सूंघ गया है. तथाकथित सेक्युलरिस्ट राहुल गांधी, ममता बनर्जी, अखिलेश यादव और केजरीवाल इस मामले में मौन हैं.

ये भी पढ़ें -: सावरकर पर राहुल गांधी के बयान पर संजय राउत ने कही ऐसी बात कि नई राजनीतिक चर्चाओं का दौर शुरू

बीजेपी सांसद ने कहा, ”मैं हिंदू बेटियों से ये कहना चाहता हूं कि वो ये न सोचें कि हमारा वाला तो अब्दुल है, वो कभी आफताब नहीं हो सकता है. जो अपने मां-बाप के नहीं हुए वो हमारे नहीं हो सकते. इसलिए बेटियों को सावधान रहने की जरूरत है.

साक्षी महाराज ने इस दौरान कांग्रेस पर जमकर हमले किए. कहा कि कांग्रेस ने देश को तोड़ने का काम किया है. ये लोग फूट डालो और राजनीति करो वाले लोग हैं. इनको देश से कोई लेना-देना नहीं है. पीएम मोदी के भय के कारण राहुल गांधी आज देश जोड़ने की बात कर रहे हैं. वह पहले अपने गिरेबान में झांककर देखें.

ये भी पढ़ें -: मस्क की चेतावनी के बाद कर्मचारियों ने सामूहिक रूप से दिया इस्तीफा, इतने लोग है शामिल…

ये भी पढ़ें -: सावरकर के खिलाफ टिप्पणी करने पर शिंदे खेमे ने राहुल गांधी पर FIR दर्ज करवाई, जानें क्या बोले थे राहुल

ये भी पढ़ें -: शामली के जिया मोहम्मद की कहानी- दिल्ली में ₹450 महीने की नौकरी से दो करोड़ टर्नओवर वाली कंपनी…


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-