श्रद्धा वालकर से तुलना करने पर भड़कीं देवोलीना, ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब, बोलीं- ‘कहीं आप ही फ्रिज…

श्रद्धा वालकर से तुलना करने पर भड़कीं देवोलीना, ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब, बोलीं- ‘कहीं आप ही फ्रिज…
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Devoleena Bhattacharjee On Trolls: ‘साथ निभाना साथिया’ फेम एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी ने हाल ही में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड शाहनवाज शेख (Shahnawaz Sheikh) के साथ कोर्ट मैरिज कर ली है. मुस्लिम धर्म से ताल्लुक रखने वाले शाहनवाज से शादी करने पर देवोलीना को सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा है, साथ ही उन्हें ‘लव जिहाद’ (Love Jihad) पर लेक्चर दिया जा रहा है.

इतना ही नहीं, एक्ट्रेस की तुलना श्रद्धा वालकर (Shraddha Walker) से भी कर दी गई, जिस पर एक्ट्रेस खासा नाराज हो गईं और उन्होंने ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया.

कुछ समय पहले दिल्ली में श्रद्धा वालकर मर्डर केस (Shraddha Walker Murder Case) पर खूब हल्ला मचा हुआ था. श्रद्धा को उनके लिव-इन पार्टनर आफताब पूनावाला (Aaftab Poonawala) ने बेरहमी से हत्या कर उसे काटकर महीनों तक फ्रीज में रखा था. इस मामले को लोगों ने लव जिहाद से जोड़ दिया था. अब देवोलीना ने मुस्लिम शख्स से शादी की है, तो लोग उनकी तुलना श्रद्धा से कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें -: ईशान किशन का लगातार दूसरा शतक, बल्ले के बाद अर्जुन तेंदुलकर ने गेंद से भी ढाया कहर

देवोलीना भट्टाचार्जी ने ट्विटर पर अपनी शादी की तस्वीरें शेयर की, जिस पर एक यूजर ने कमेंट किया, “रेस्ट इन फ्रिज.” इस पर देवोलीना भट्टाचार्जी ने कमेंट कर यूजर को जमकर सुनाया है. देवोलीना ने रिप्लाई में लिखा, “अरे अरे कहीं आपको ही आपकी फ्यूचर वाइफ और बच्चे मिलकर फ्रिज में ना फिट कर दें. मुझे यकीन है आपको याद होगा ही ज्यादा पुरानी न्यूज नहीं है, लेकिन फिर भी आपको ऑल द बेस्ट.

बता दें कि, श्रद्धा मर्डर केस के बाद एक आदमी की भी हत्या की खबर सामने आई, जिसे उसकी पत्नी और बेटे ने अंजाम दिया था. एक्ट्रेस ने इसी उदाहरण के साथ यूजर को जवाब दिया है.

इसी तरह कई लोग देवोलीना भट्टाचार्जी को टॉक्सिक मैसेजेस कर रहे हैं. एक्ट्रेस भी ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब देने में पीछे नहीं हट रही हैं. वह कमेंट कर सभी को करारा जवाब दे रही हैं.

ये भी पढ़ें -: अर्जुन के शतक पर भावुक हुए सचिन तेंदुलकर, बोले- एक क्रिकेटर का बेटा होने के नाते उसके लिए…

ये भी पढ़ें -: गोरखपुर विश्वविद्यालय में मिलीं बीयर की केन और शराब की बोतलें, ABVP से जुड़े कई छात्रों को नोटिस


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-