शिवराज ने की ‘एक व्यक्ति, एक शादी’ की बात लेकिन मंच पर ही थे 4 पत्नियों वाले मंत्री

शिवराज ने की ‘एक व्यक्ति, एक शादी’ की बात लेकिन मंच पर ही थे 4 पत्नियों वाले मंत्री
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के ‘एक व्यक्ति, एक शादी’ वाले बयान पर बहस छिड़ी हुई है. शिवराज ने जिस वक्त ये बात कही, उस दौरान मंच पर उनकी पार्टी के एक नेता बैठे थे, जिनकी चार पत्नियां हैं. इस मुद्दे को लेकर अब कांग्रेस पार्टी उन पर हमलावर है.

गौरतलब है कि सीएम शिवराज सिंह गुरुवार को बड़वानी जिले के चाचरिया में पेसा एक्ट जागरूकता सम्मेलन में शामिल हुए थे. मंच पर उन्होंने समान नागरिक संहिता का जिक्र करते हुए कहा कि मैं प्रदेश में एक कमेटी बना रहा हूं. इसमें समान नागरिक संहिता की तरह ‘एक व्यक्ति, एक शादी’ का नियम बनाया जाएगा.

उनके इस बयान पर मध्य प्रदेश के पूर्व गृहमंत्री बाला बच्चन ने तंज कसा है.

ये भी पढ़ें -: परेश रावल के खिलाफ कलकत्ता के थाने में शिकायत, जानें क्या लगा है आरोप…

उन्होंने कहा, “पहले शिवराज अपनी कैबिनेट में तो इस बात का पालन कराएं. जिस सभा में स्टेज पर उन्होंने ये बात कही, वहीं कुछ लोग बैठे थे, उनकी स्थिति क्या है क्या शिवराज जी से यह छुपा है

दरअसल, बाला बच्चन ने मंच पर मौजूद कैबिनेट मंत्री प्रेम सिंह पटेल पर निशाना साधा. बच्चन का कहना है कि शिवराज पहले अपनी कैबिनेट में इस बात को अमल में लाएं. उन्होंने सवाल किया, “मैं जानना चाहता हूं, क्या कॉमन सिविल कोड का पालन वह(शिवराज सिंह) अपनी कैबिनेट में सभी से करवाएंगे. जब विधानसभा का सत्र होगा तो मैं शिवराज सिंह जी से इस बारे में बात करूंगा.

बच्चन का आरोप है कि मुख्यमंत्री प्रदेश की जनता का मुख्य मुद्दों से ध्यान भटकाने के लिए ऐसी बातें करते हैं. उन्हें महंगाई, बेरोजगारी, किसानों की हालत और बढ़ती हुई जनसंख्या नहीं दिख रही है.

ये भी पढ़ें -: जयवीर शेरगिल बने राष्ट्रीय प्रवक्ता तो अमरिंदर सिंह और सुनील जाखड़ को मिली ये जिम्मेदारी…

ये भी पढ़ें -: परेश रावल के बयान पर बवाल, बोले- सस्ते गैस सिलिंडर का क्या करोगे, बंगालियों के लिए मछली पकाएंगे?


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-