Politics

शिंदे पर उद्धव ठाकरे पर बड़ा वार- हिम्मत है तो खुद के बाप के नाम पर वोट मांगे, बालासाहेब के नाम पर नहीं

20220625 182046 min
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Maharashtra Political Crisis: महाराष्ट्र में सत्ता का संकट फिलहाल थमता नहीं दिखाई दे रहा है। हर बीतते दिन के साथ ठाकरे और शिंदे गुट में दांव-पेंच और भी तेज होते जा रहे हैं, साथ ही नेताओं के एक दूसरे पर जुबानी तीर भी पैने होते दिख रहे हैं। आज मुंबई में शिवसेना की बैठक में उद्धव ठाकरे एकनाथ शिंदे पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि हिम्मत है तो खुद के बाप के नाम पर वोट मांगे, बालासाहेब के नाम पर नहीं।

शिवसेना भवन पर शनिवार को हुई अहम बैठक में उद्धव ठाकरे ने एकनाथ शिंदे पर निशाना साधते हुए कहा कि ये पहले नाथ थे, अभी दास यानी गुलाम बन गए। उद्वव ठाकरे ने कहा कि बागियों को पहले उनका फैसला लेने दो। उन्होंने कहा कि शिवसेना आग है, पैर रखोगे तो जल जाओगे। शिवसेना अंगार है, आप खाख हो जाओगे।

ये भी पढ़ें -: वरुण गांधी का ऐलान- मैं पेंशन छोड़ने को तैयार, अगर अग्निवीर हकदार नहीं तो जनप्रतिनिधियों को…

उद्वव ने मीटिंग में कहा कि बीजेपी गद्दारों के साथ शिवसेना को खत्म करना चाहती है। अब ऐसे गद्दारों को शिवसेना में जगह नहीं। मुंबई में हुई इस बैठक में एकनाथ शिंदे को शिवसेना नेता पद से हटाने की मांग उठी। उद्वव ने कहा कि शिवसेना को खत्म करने की बीजेपी की साजिश और रणनीति है।

उन्होंने कहा, “मैं उन (BJP) लोगो के साथ नहीं जाऊंगा जिन्होंने मातोश्री, मेरे परिवार पर सवाल उठाए, हमारे बारे में गलत बातें बोली। शिवसेना की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में कुल पांच प्रस्ताव रखे गए थे, जिनमें से तीन प्रस्ताव सर्वसम्मति से पारित हुए हैं।

ये भी पढ़ें -: BJP के साथ जाने की अटकलों पर आया उद्धव ठाकरे का बयान, पढ़ें विस्तार से…

शिवसेना में सभी तरह के निर्णय लेने के सभी अधिकार पार्टी चीफ उद्धव ठाकरे के पास रहेंगे।, बालासाहेब ठाकरे और शिवसेना के नाम का इस्तेमाल कोई अन्य नहीं कर सकता है।, पार्टी से गद्दारी करने वालों पर कार्रवाई करने का अधिकार भी उद्धव ठाकरे के पास होगा।

शिवसेना की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में पास हुए इन प्रस्तावों की जानकारी चुनाव आयोग को भी दी जाएगी।

ये भी पढ़ें -: शिंदे समर्थक विधायक के दफ्तर में तोड़फोड़, राउत बोले- लोगों में आक्रोश है और इसे रोक नहीं सकते हैं

ये भी पढ़ें -: रेलवे में अब ठेके पर रखे जाएंगे इंजीनियर, कई अन्य पदों पर भी होगी ठेके पर नियुक्ति


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-