Sports

शाहिद अफरीदी का दावा, बोले- गौतम गंभीर को पसंद नहीं करते थे टीम इंडिया के खिलाड़ी

20220829 221213 min
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

India Vs Pakistan: एशिया कप में रविवार को भारत और पाकिस्तान का महामुकाबला देखने को मिला. इसी दौरान शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) और गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) की जुबानी जंग एक बार फिर से चर्चा में आ गई. पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने चौंकाने वाला दावा करते हुए कहा कि पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर को टीम इंडिया के खिलाड़ी ही पसंद नहीं करते थे.

दरअसल, गौतम गंभीर और शाहिद अफरीदी के बीच चलने वाली जुबानी जंग बेहद पुरानी है. 2007 में कानपुर में खेले गए एक वनडे मैच में शाहिद अफरीदी और गौतम गंभीर आपस में भिड़ गए थे.

ये भी पढ़ें -: गुलाम नबी आजाद बनाएंगे नई पार्टी, लोग कैप्टन अमरिंदर सिंह का जिक्र कर मारने लगे ताना

इतना ही नहीं कश्मी के मुद्दे को लेकर भी अफरीदी और गौतम गंभीर सोशल मीडिया पर आमने सामने रहते हैं. भारत के एक टीवी चैनल से बात करते हुए अफरीदी ने कहा, ”मुझे भारत के किसी भी खिलाड़ी से लड़ाई करना पसंद नहीं है. कई बार गौतम गंभीर के साथ ट्विटर पर बहस हो जाती है. गौतम गंभीर इस तरह का बंदा है जिसे टीम इंडिया में भी कोई पसंद नहीं करता है.

जिस शो पर शाहिद अफरीदी ने यह बयान दिया उसमें बतौर गेस्ट भारत के पूर्व स्पिनर हरभजन सिंह भी मौजूद थे. हरभजन सिंह ने शाहिद अफरीदी की बात सुनने के बाद हंसना शुरू कर दिया.

ये भी पढ़ें -: गुरुग्राम मॉल मामले में तेजस्वी को मिली क्लीन चिट तो BJP पर भड़के मनोज झा, कह दी ये बात…

हालांकि शाहिद अफरीदी ने इसके बाद गौतम गंभीर को लेकर और कुछ नहीं कहा. बता दें कि गौतम गंभीर अक्सर देश से जुड़े हुए मुद्दों पर सोशल मीडिया के जरिए पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर्स को करारा जवाब देते हैं. इतना ही नहीं बतौर क्रिकेटर भी गौतम गंभीर की छवि बेहद एग्रेसिव क्रिकेटर की रही है और वह अपने विरोधी खिलाड़ियों को मैदान पर ही जवाब देने में कभी पीछे नहीं रहते थे.

ये भी पढ़ें -: प्रकाश राज को ट्रोल्स ने बुलाया स्वरा भास्कर का मेल वर्जन, एक ट्वीट से एक्टर ने कर दी बोलती बंद

ये भी पढ़ें -: 9 सेकंड में ढह गया नोएडा का ‘ट्विन टावर’, 9 साल तक चली कानूनी लड़ाई

ये भी पढ़ें -: घर में पढ़ी गई सामूहिक नमाज, 26 लोगों पर दर्ज हुआ केस, जानें पूरा मामला…


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-